Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / चाकू से घायल होने वालों में नागेन्द्र राय, नरेश पासवान, रमलालित मुखिया।

चाकू से घायल होने वालों में नागेन्द्र राय, नरेश पासवान, रमलालित मुखिया।

दरभंगा ब्यूरो, वरुण कुमार- गंज रघौली से महादेव मंदिर घाट जा रहे विसर्जन जुलूस में खूनी संघर्ष, नशे में धुत युवक का खूनी खेल, तीन पर किया चाकू से हमला, हमलावर को ग्रामीणों ने दबोचा, पीट-पीटकर किया अधमरा, दो साथी मौके से फरार।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

दरभंगा केवटी प्रखंड के माधोपट्‌टी गाँव में सोमवार की शाम साढ़े सात बजे के करीब सरस्वती पूजा की मूर्ति विसर्जन के दौरान तीन लोगों पर जानलेवा हमला किया गया। वहीं बाद में ग्रामीणों ने हमला करने वाले युवक को दबोच लिया। उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इधर, दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष से अचानक से पूजा का माहौल स्तब्ध हो गया। एक पक्ष के तीन लोगों के बुरी तरह जख्मी हो जाने व सड़कों पर खून बिखर जाने से आक्रोशित लोगों ने हमलावर पक्ष के एक युवक को दबोच लिया।

घटनास्थल पर ही उसकी बुरी तरह पिटाई करते हुए अधमरा कर छोड़ दिया। दूसरे पक्ष के उक्त युवक को जो चाकू से हमला कर तीन लोगों को जख्मी कर दिया था को भीड़ के गुस्से का निशाना बनना पड़ा। ग्रामीणों ने उसकी बुरी तरह पिटाई करते लात-घूसे से जमकर पिटाई कर दी जिससे युवक की हालत काफी बिगड़ गई। वैसे, चारों की हालत गंभीर बनी हुई है। तीन लोगों को पहले ही डीएमसीएच भेज दिया गया था जबकि चौथे हमलावर को वहां पहुंची कमतौल पुलिस ने डीएमसीएच जीप पर लादकर ले गई है। इस बीच मौके का फायदा उठाकर चाकू से हमला करने वाले युवक के अन्य दो साथी जो चाकूबाजी में शामिल थे मौके से फरार हो गए हैं।

घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। कारण, का अबतक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। कयास लगाया जा रहा है कि पूर्व के विवाद व आपसी वर्चस्व में घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि वह नशे में पूरी तरह धुत था। वहीं, जानकारी मिलते ही मौके पर कमतौल पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों के हत्थे चढ़े युवक को अपने साथ इलाज के नाम पर ले गई। जानकारी के अनुसार, सरस्वती पूजा का विसर्जन जुलूस गंज रघौली से महादेव मंदिर घाट जा रहा था। इसी दौरान अचानक माधोपट्‌टी के अशोक यादव के पुत्र चंदन यादव जो पूरी तरह नशे में था ने आकर अचानक से पहुंचकर रघौली के नागेंद्र राय, रामललित मुखिया व नरेश पासवान पर चाकू से हमला कर दिया।

इसमें से एक के गले, दूसरे के सिर व तीसरे पीठ में चाकू से वार किया गया। तीनों वहीं बेहोश हो गए। इस हमले में चंदन के दो और साथी शामिल थे जो घटना के बाद फरार हो गए। तत्काल जुलूस में अफरा-तफरी मच गई। मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे तीनों जख्मियों को उठाकर डीएमसीएच ले गए। वहीं, पुलिस को सूचना दी गई। इस बीच आक्रोशित लोगों ने हमलावर चंदन को पकड़कर बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। बाद में पहुंची पुलिस बेहोशी की हालत में उसे इलाज के नाम पर ले गई। कमतौल थाना प्रभारी अजित झा ने बताया, पूरे मामले की जांच की जा रही है। तत्काल जख्मी को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा जा रहा है। इधर, जुलूस का जोश अचानक से ठंडा पड़ गया। जैसे-तैसे ग्रामीणों के सहयोग से विजर्सन कर दिया गया। पूजा का आयोजन रंज रघौली ब्रह्मस्थान में किया गया था।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com