Breaking News
Home / ताजा खबर / नया प्रोपगेंडा फेलाने में लगा है पाकिस्तानी, अब वीडियो जारी कर कहा – भारतीय नेवी ने की घुसपैठ की कोशिश

नया प्रोपगेंडा फेलाने में लगा है पाकिस्तानी, अब वीडियो जारी कर कहा – भारतीय नेवी ने की घुसपैठ की कोशिश

सेंट्रल डेस्क, साुहुल पाण्डेय : पाकिस्तान ने एक बार फिर से बड़े झूठ का सहारा लेते हुए भारत पर बड़ा आरोप लगाया है। पाकिस्तानी नेवी की ओर से एक वीडियो जारी किया है और यह बताया गया है कि पाकिस्तानी नेवी ने एक भारतीय सबमैरिन को उसके सुद्री सीमा क्षेत्र में घुसपैठ करते पकड़ा है और उसे वापस लौटने पर मजबूर कर दिया है आपको बता दें पाकिस्तान की ओर दावा किया गया है कि ऐसा दूसरी बार है तब भारतीय सबमैरिन ने पाकिस्तानी सुद्री क्षेत्र में घुसने की कोशिश की है।

पाकिस्तान विश्व​सनीय अखबार डॉन की ओर से यह खबर सामने आई है। डॉन ने बताया है कि यह वीडियो पाकिस्तानी नेवी की ओर से जारी किया गया है। पाकिस्तानी नेवी ने कहा है कि उसने इस सबमै​रीन को बिना नुकसान पहुंचाए उसे वापस जाने पर मजबूर कर दिया जो दिखातजा है कि पाकिस्तान अमन चाहता है। अधिकारी ने कहा है कि अब भारत भी भी अमन के रास्ते पर चले और ऐसी हरकते न करे।

पाकिस्तान का दावा उसने भारतीय सबमैरिन को उसकीी सीमा में आने से रोका

पाकिस्तान के दावे को भारत की ओर से खारिज कर दिया गया है। वहीं भारत के विदेश मंत्रालय ने इस बारे में बताते हुए कहा है कि पाकिस्तान की ओर से जारी वीडियो फर्जी है। विदेश मंत्रालय ने कहा है कि वीडियो पुराना है और पाकिस्तान का यह दावा गलत है। वही विदेश मंत्रालय ने यह भी कहा है कि हमरी सेना हर आतंकी संगठन के उपर अपनी नज़र बनाए हुए है और किसी भी आतंकी वरदात से निपटने को तैयार है।

वहीं पाकिस्तान की ओर से सामने आए इस फर्जी वीडियो को लेकर इंडियन नेवी की ओर से भी बयान आया है। इंडियन नेवी ने कहा है कि वह अपने देश की समुद्री सीमा की सुरक्षा करने को लेकर तत्पर है। नेवी ने कहा है कि हु कुछ दिनों से देख रहे हैं कि पाकिस्तान कुछ प्रोपगेंडा चलाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन हम ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देते. नेवी ने कहा है कि हमे कम आकने की गलती पाकिस्तान न करे।

 

https://youtu.be/5_zgBiB3Kqs

आपको बता दें कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी फजीहत करा चुके पाकिस्तान ने भारत पर नए आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं। वही पाकिस्तान ने इन दिनों अमन प्रोपगेंडा शुरू किया है जिसके जरिए वो काशिश कर रहा है कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत की जो धाक बनी है उसे धुमिल कर सके। यहीं कारण है कि पाकिस्तान लगातार फेक और पुरानी वीडियो को सकुलेट कर रहा है। लेकिन शायद पता नहीं है कि भारत में सोशल मीडिया के बड़े—बड़े धुरंधर बैठे हुए है जो उसके इस प्रोपगेंडा खुलासा चुटकी में कर देते है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com