Breaking News
Home / अपराध / प्रियंका गांधी की रैली में, लुटेरे ने किया हाथ साफ़

प्रियंका गांधी की रैली में, लुटेरे ने किया हाथ साफ़

जेब कतरे हो या स्नेचर इनके लिए भीड़ का होना लुभावना की तरह है लेकिन जब ये पकड़े जाते है तो फिर इनकी खैर नहीं। कुछ ऐसा ही वाक्या बुधवार को प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान देखा गया। आपको बता दें कि बुधवार रात प्रियंका गांधी का रोड शो दिल्ली के साउथ दिल्ली में था। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं के बीच काफी जोश और उत्साह देखने को मिला। जहां एक तरफ लोग प्रियंका गांधी की एक झलक देखने के लिए उत्सुक थे तो वहीं दूसरी तरफ चोरों की टोली अपने काम को अंजाम देने के लिए।

Image result for स्नेचर priyanka gandhi road show in south delhi

और भी पढ़ें- सनी देओल ने ‘हैंडपंप’ थाम लोगों से की वोट करने की अपील

इसी क्रम में स्नैचर ने एक महिला के गर्दन से 25 ग्राम की सोने की चेन तोड़ ली और अपने बाँकी टोली के तरफ उछालकर दे मारा। मगर लोगों ने घटना को देख लुटेरे को मौके पर ही दबोच लिया। भीड़ ने लुटेरे की जमकर धुनाई कर पास के आंबेडकर नगर पुलिस थाने के हवाले कर दिया।

Image result for स्नेचर priyanka gandhi road show in south delhi

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार लुटेरे का नाम सुशील गुप्ता निवासी उसम्मानपुर तीसरा पुस्ता के तौर पर किया गया। जिसके बाद पुलिस ने बाँकी के साथियों की तलाश कर रही है। पुलिस के बयान के अनुसार पीड़िता नेब सारे की रहने वाली है। घटना के दिन जब उसे पता चला की प्रियंका गांधी साढ़े सात बजे के करीब साउथ दिल्ली आ रही है तो उनके रोड शो में शामिल होने के लिए आ गयी। जिस दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com