Breaking News
Home / खेल / श्रेयस अय्यर के तूफान में उड़ा केकेआर, दिल्ली कैपिटल्स को शानदार जीत

श्रेयस अय्यर के तूफान में उड़ा केकेआर, दिल्ली कैपिटल्स को शानदार जीत

आईपीएल 2020 में लगातार बाजी पलटती दिख रही है। पिछले मैच में शिकस्त खा चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने जोरदार वापसी करते हुए शानदार जीत हासिल की है। शनिवार को शारजाह में केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 18 रनों से जीत हासिल की है। आईपीएल के 16वें मैच में जीत हासिल करने अब दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर काबिज हो गई है।

केकेआर के खिलाफ मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ना सिर्फ तूफानी पारी खेली बल्कि  कप्तानी की जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए टीम को जीत की दहलीज पार कराई। श्रेयस ने सिर्फ 38 गेंदों में नाबाद 88 रन ठोक डाले। अपनी पारी के दौरान श्रेयस अय्यर ने 7 चौके और 6 छक्के ज़डे थे।

एक तरफ श्रेयस ने केकेआर के गेंदबाजों की धुनाई की तो दूसरी तरफ पृथ्वी शॉ ने भी केकेआर की खूब खबर ली। पृथ्वी ने महज 41 गेंदों में 66 रन बनाए। अपनी पारी में पृथ्वी ने चार चौके और चार छक्के लगाए। पृथ्वी ने शिखर धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी की थी। वहीं टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन कूट डाले।

उधर दिल्ली के गेंदबाजों ने भी स्कोर को डिफेंड करते हुए केकेआर के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया । दिल्ली के बॉलर नोर्त्जे ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए रफ्तार और सटीक लाइन लेंथ का बखूबी प्रदर्शन किया। नोर्त्जे ने चार ओवर में 33 रन देकर तीन बड़े विकेट हासिल किए। नोर्त्जे ने सुनील नरेन, इयोन मोर्गन और पैट कमिंस को पवेलियन भेजा था। वहीं आईपीएल 2020 का पहला मैच खेल रहे हर्षल पटेल ने शानदार लगातार दो गेंदों में नीतीश राणा और दिनेश कार्तिक के विकेट हासिल कर केकेआर की कमर तोड़ दी।

https://youtu.be/hKa_1D_gv_Y

उधर 229 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम 20 ओवर में 210 रनों पर ही रूक गई। केकेआर की आईपीएल 2020 में चार मैचों में ये दूसरी हार है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने चार मैचों में तीसरी जीत हासिल की है। कोलकाता के बल्लेबाजों की बात करें तो सुनील नरेन 3 रन बनाकर आउट हुए तो शुभमन गिल ने 22 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली। इसके अलावा आंद्रे रसेल सिर्फ 13 रन ही बना पाए और नीतीश राणा ने टीम को संभालते हुए 58 रनों की पारी खेली। उधर टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक फिर नाकाम रहे और 5 रन बनाकर हर्षल पटेल की बॉल पर विकेट गंवा बैठे। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com