Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘चिंता न करें… सहज महसूस करें’: चीनी महिला ने मालदीव में रिसोर्ट कर्मचारियों द्वारा बलात्कार किए जाने की बात बताई

‘चिंता न करें… सहज महसूस करें’: चीनी महिला ने मालदीव में रिसोर्ट कर्मचारियों द्वारा बलात्कार किए जाने की बात बताई

महिला द्वारा अपने ‘पसंदीदा यात्रा गंतव्य’ में रहने का फैसला करने के बाद डरावनी श्रृंखला का खुलासा हुआ – जिसके कारण होटल के कर्मचारियों द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया।
एक चीनी महिला ने मालदीव में उस जगह की यात्रा के दौरान बलात्कार होने का दावा किया जिसे उसने अपना ‘पसंदीदा यात्रा गंतव्य’ कहा था। महिला ने अपनी आपबीती साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जहां उसने एक बटलर द्वारा एक प्रमुख लक्जरी होटल में ‘डरावनी’ का खुलासा किया।
महिला ने कथित तौर पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें कथित रूप से बलात्कार के दौरान चोट के निशान और त्वचा का कालापन दिख रहा था।

हालांकि हिंदुस्तान टाइम्स स्वतंत्र रूप से इस घटना की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सका।

ऑस्ट्रेलियाई निवासी होने का दावा करने वाली महिला के अनुसार, देश में रहने का फैसला करने के बाद उसे होटल द्वारा बटलर सौंपा गया था, जिसने ‘मुझे बसने में मदद की और होटल में सभी सुविधाओं के बारे में बताया’ – इस बात से बेखबर तथ्य यह है कि घटनाओं की एक भयानक श्रृंखला उसके सामने प्रकट होने के लिए तैयार है।

जब उसने अपना फोन तोड़ दिया तो उसने अपने परिवार तक पहुंचने में मदद मांगी, उसके बाद होटल ने उसी बटलर को नियुक्त किया। बटलर ने उसे अपने माता-पिता को फोन करने के लिए अपना फोन दिया।उसके बाद, होटल के कर्मचारी बिस्तर पर बैठ गए और उसके बारे में पूछताछ करने लगे, जैसे कि पिछली रात वह कहाँ सोई थी। “और तभी मुझे एहसास हुआ कि उसने मुझे देखा,” उसने कहा।

थोड़ी देर के लिए कमरे से बाहर जाने के बाद, वह अपनी मां द्वारा भेजा गया एक वीचैट टेक्स्ट दिखाने के लिए लौटा, ‘और उसने (मेरे साथ फिर से चैट करना शुरू किया)’। उन्होंने आगे कहा कि बटलर ने उनके प्रति अपने प्रस्ताव को अस्वीकार करने के बावजूद हिलना नहीं छोड़ा। “मैंने अपना कंप्यूटर लिया और उसे समझ में नहीं आने की स्थिति में उसका अनुवाद किया।” उसने कहा।

महिला ने कहा, “फिर उसने कहा कि चिंता मत करो, तुम मेरे साथ सहज महसूस कर सकते हो और मेरी ओर झुके और मेरे मुंह को छुआ…अपनी जीभ से जबरदस्ती मेरा मुंह खोलने की कोशिश की।”
इसके अलावा, बटलर ने जबरदस्ती अंदर घुस गया और उसे बिस्तर पर धकेल कर उसका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। महिला ने आगे लिखा कि वह रजाई ओढ़कर कमरे से निकल गई। बाद में, उसने होटल के वरिष्ठ कर्मचारियों को केवल यह पता लगाने में कामयाबी हासिल की कि प्रबंधकों ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने आकर उसका बयान लिया।

महिला ने आगे आरोप लगाया कि उसे जल्द से जल्द होटल छोड़ने के लिए कहा गया और कहा गया कि मामला पुलिस और होटल के कर्मचारियों के बीच है, और ‘वे अब मेरे आवास की व्यवस्था नहीं कर सकते’।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com