Breaking News
Home / ताजा खबर / ग्लेशियर देखने पहुंचे दो शख्स के सामने गिरा बर्फ का पहाड़, फिर नीले रंग में बदल गया

ग्लेशियर देखने पहुंचे दो शख्स के सामने गिरा बर्फ का पहाड़, फिर नीले रंग में बदल गया

यह घटना आपको पूरी तरह हैरान कर देंगी। कैसे दो शख्स ने प्रकृति  का शक्तिशाली मंजर को हूबहू अपनी आंखो से देखा। दरअसल अलास्का में दो शख्स ( जॉश बास्टर और एंड हूपर ) ग्लेशियर को देखने पहुंचे थे। इस दौरान वे कायक नाव में सवार थे। ये दोनों शख्स जॉश एंड हूपर अपने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो ग्लेशियर में शूट करने पहुंचे, तभी अचानक बर्फ का पहाड़ का बड़ा हिस्सा टूट कर पानी में जा गिरा।

Image may contain: cloud, sky, outdoor, water and nature


Image may contain: outdoor

उन्होंने बताया इस खरतनाक मंजर को अपने आंखो से देखा ही नहीं बल्कि अपने कैमरे में भी कैद किया। इस वीडियो में आप देख सकते ये दोनों जब ग्लेशियर के पास जाने की कोशिश करते है, तभी अचानक उनके सामने बर्फ का पहाड़ पानी में गिरा। वह कुछ ही सेकंड में पानी में समा जाता है।

 


हूपर ने सीबीसी न्यूज़ को बताया कि हमने गिरे हुए गिलेशियर को काफी करीब से देखा और कहा हम बहुत लकी थे कि हमें कोई चोट नहीं आई। नेचर के पावर को अपने आंखो से देखा वाकई वह जितना भयावह था उतना ही खूबसूरत था। हूपर ने वह सारे फोटो वीडियो को फेसबुक व् सोशल मीडिया पर शेयर  किया .. इसमें सबसे दिलचस्प  बात यह थी ।जैसे ही ग्लेशियर के पहाड़ का एक हिस्सा पानी में  गिरने के बाद कुछ ही पल में वह एक नीले बर्फ के टुकड़े में बदल जाता है।

WRITTEN BY-RISHU TOMAR


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com