Breaking News
Home / ताजा खबर / AICWA से पाकिस्तान को बड़ा झटका, बैन किये सभी कलाकार

AICWA से पाकिस्तान को बड़ा झटका, बैन किये सभी कलाकार

पुलवामा हमले के बाद सरकार एक के बाद एक फैसले ले रही है। वही ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे पाकिस्तानी ऐक्टर्स और आर्टिस्ट्स को पूरी तरह बैन करने का एलान कर दिया है। आपको बता दें कि AICWA के जनरल सेक्रेटरी रौनक सुरेश जैन की ओर से नोटिस जारी किया गया जिसमे लिखा था कि ‘एसोसिएशन, जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा जिले में हमारे जवानों पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता है। पीड़ित परिवारों के साथ हमारी संवेदना है। ऐसे आतंक के खिलाफ एसोसिएशन राष्‍ट्र के साथ है।’

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook


 

नोटिस में कहा गया कि ‘ हम अधिकारिक रुप से पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की घोषणा करते हैं। इसके साथ ही अगर कोई ऑर्गनाइजेशन पाक कलाकारों के साथ काम करता है तो उसको एसोसिएशन द्वारा बैन कर दिया जाएगा।
साथ ही उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी। देश सबसे पहले आता है, हम देश के साथ हैं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

आपको बता दें कि 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद पाकिस्तान को लेकर लोगो में काफी गुस्सा है। जिसके बाद खबर ये भी आ रही है कि फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को अप्रोच किया जा रहा है। बता दें कि ‘हिंदी मीडियम’ में सबा ने इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी। हालांकि, फिल्म मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई हैं।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com