Breaking News
Home / मनोरंजन / अंधाधुन ने चीन में भाईजान को पीछे छोड़ा !

अंधाधुन ने चीन में भाईजान को पीछे छोड़ा !

आयुष्मान खुराना की थ्रिलर – ड्रामा फिल्म अंधाधुन ने चीन में जबरदस्त कमाई कर नया रिकॉर्ड कायम किया। फिल्म 300 करोड़ की कमाई करने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गयी है। बता दें कि तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार थी. जिसके बाद तीसरे नम्बर पर बजरंगी भाईजान ने चीन में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया था लेकिन आयुष्मान खुराना की अंधाधुन ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को पीछे छोड़ते हुए तीसरी सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है ।

Image result for andhadhun movie

और भी पढ़ें – तीसरे चरण के मतदान के लिए केजरीवाल का 1 मई से रोड शो

अंधाधुन फिल्म चीन में “पियानो प्लेयर” के नाम से रिलीज़ हुई । जिसके डाइरेक्टर श्रीराम राघवन ने बताया की थ्रिलर – ड्रामा फील अंधाधुन को चीन में जबरदस्त सराहा गया। हमें ख़ुशी हैं की अनूठी कहानियां को चुनने का हमारे नज़रिया ने चीन के दर्शकों को  काफी पसंद आया और चीन वालों ने भरपूर प्यार दिया।

Image result for andhadhun movie

बता दें कि फिल्म अंधाधुन एक मर्डर मिस्ट्री हैं। जिसकी कहनी एक पियानोवादक के इर्द गिर्द घूमती है। पियानोवादक के रूप में एक्टर आयुष्मान खुराना ने जबरदस्त भूमिका अदा की हैं। अंधाधुन फिल्म की कहानी पूरी तरह से फिल्म एक्टर के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आ रही है। जो कभी तो लगता हैं अंधा है और कभी लगता है अंधा नहीं है।

About News10India

Check Also

क्या हैं ब्रिक्स सम्मेलन जिसमें भाग लेने गए हैं मोदी?

ब्रिक्स शिखर सम्मेलन 2023 की जिसमें भारत समेत कई देश भाग लेंगे। वही पर भारत …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com