Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रिंस विलियम के ज़िंदगी में आये कोई, केट मिडलटन खफा

प्रिंस विलियम के ज़िंदगी में आये कोई, केट मिडलटन खफा

ब्रिटेन के शाही परिवार के युवराज प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन के बीच मनमुटाव की ख़बरें सामने आ रही है। दरअसल, प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की मनमुटाव की बजह केट मिडलटन की दोस्त रोज हैनबरी है। रोज हैनबरी और प्रिंस विलियम को काफी बार साथ देख गया दोनों के बीच नज़दीकी के चलते पति और पत्नी में मनमुटाव हुआ है ।

Image result for kate middleton and william news in hindi

कुछ दिन पहले भी प्रिंस विलियम ये कहते नज़र आये थे कि ‘रोज हैनबरी के दुःख में हम साथ खड़े है।’ जिसके बाद इस मसले पर प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन के बीच काफी झगड़ा भी हुआ था और दोनों एक दुसरे से बात करना भी बंद कर दिए थे ।सूत्रों के अनुसार फ़िलहाल केट मिडलटन और रोज हैनबरी इस मसले पर चुप्पी साधी हुई है और बात करने से कतराते नज़र आ रहे है। अब और पब्लिक के सामने अपने रिश्ते को नहीं रखना चाहती है।

Image result for kate middleton and william news in hindi

वहीं शाही परिवार के तरफ से इसे अफवाह करार किया जा रहा है और कई प्रकाशकों को इस तरह की खबर छापने के लिए वार्निंग लेटर भी जारी किया है।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन फ़िलहाल प्रिंस विलियम के भाई की पत्नी जो की गर्ववती है उनसे मिलने के लिए उनके फ्रॉगमोर कॉटेज स्थित उनके आवास पर पहुंचे है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com