Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / बरेली: युवती के साथ दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 10 साल कैद की सजा

बरेली: युवती के साथ दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 10 साल कैद की सजा

देश में दुष्कर्म और हत्या की खबरे थमने का नाम नहीं ले रही है,बता दे की यूपी के बरेली में कुछ लोगो ने अनुसूचित जाति की बेटी को असलहों के बल पर अगवा करके दुष्कर्म किया गया। दो माह तक पुलिस ने पीड़ित के पिता की रिपोर्ट नहीं लिखी। दो माह बाद पीड़ित 31 अगस्त 2012 आरोपितों के चुंगल से छूट कर घर आ गई। वारदात फरीदपुर थाना क्षेत्र की है।

बरेली: युवती के साथ दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 10 साल कैद की सजा

बता दे की पीड़िता शौच को घर से बाहर गई थी। वादी ने थाना इज्जतनगर निवासी अनिल किसान, चंदौआ थाना भमोरा निवासी उसका साला राजकुमार व श्रीपाल के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई। वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी समर बहादुर सिंह ने कोर्ट में पांच गवाह पेश किए। ट्रायल के दौरान आरोपित श्रीपाल कोर्ट से फरार हो गया।

स्पेशल जज सत्यदेव गुप्ता ने आरोपित अनिल किसान को चार वर्ष व राजकुमार को दस साल की सजा सुनाई है। इतना ही नहीं दोनों को 1.62 हजार रुपये जुर्माना भी भुगतना होगा। छह दिसंबर को अदालत ने दोनों आरोपितों को दोषी ठहराया था।

यह भी पढ़ें: ऐसे मिलेगी दिल्ली को वायु प्रदूषण राहत

सजा की भनक लगते ही दोषी राजकुमार अदालत में नहीं आया। स्पेशल जज ने दोषी का गिरफ्तारी वारंट जारी कर एसएसपी को गिरफ्तारी के आदेश दिए। इसी बीच गुरुवार को दोषी राजकुमार कोर्ट में हाजिर हो गया। और पीड़िता को जुर्माने के एक लाख रुपए दिए जाएंगे।

तीन सगे भाईयों समेत चार को उम्रकैद

पैसों के लेनदेन में सरेशाम हुई हत्या में स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को तीन सगे भाइयों समेत चार को उम्रकैद की सजा सुनाई है। वही दोषियों को 85 हजार रुपये जुर्माना भी भुगतना होगा। वारदात वर्ष 2014 की है। दस नवंबर की शाम सात बजे वादी जयदेव कनौजिया का परिवार घर के अंदर था। इसी दौरान असलहों से लैस होकर आरोपित वादी के घर में घुस आए।

सभी ने एक राय होकर वादी के पुत्र राजेश को पकड़ लिया और तमंचे से गोली मार दी जो उसके सीने में लगी और उसकी वही मृत्यु हो गई वकील ने कोर्ट में दस गवाह पेश किए। मृतक की पत्नी साक्षी ने कोर्ट में बयान देते हुए कहा कि उसके पति को अनिल और दीपक ने पकड़ लिया। तीसरे आरोपित सुनील उर्फ भूरा ने सीने में गोली मार दी। जिसके बाद स्पेशल जज ईसी एक्ट अंगद प्रसाद ने हजियापुर निवासी तीन सगे भाई सुनील उर्फ भूरा, अनिल व दीपक के साथ चौथे आरोपित सैकिल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com