Breaking News
Home / ताजा खबर / कृषि कानून वापसी के बाद लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक

कृषि कानून वापसी के बाद लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक

BJP Meeting in Lucknow Post FARMBills Repeal Announcement:

कृषि कानून वापसी के बाद लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की महतव्पूर्ण बैठक, जेपी नड्डा ने किया बीएल संतोष व प्रधान के साथ मंथन

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में जीत के लिए अटल बिसात बिछाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता लगातार सिर जोड़कर बैठ रहे हैं। 2 दिवसीय प्रवास पर उत्तर प्रदेश आए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोर कमेटी के साथ बैठक करने के लिए रविवार शाम को गोरखपुर से लखनऊ पहुंच गए। बता दे की चुनाव पर गहन मंथन के लिए देर शाम राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी दिल्ली से आ गए।

इससे पहले

यह भी पढ़ें: आज किसान संगठनों की बैठक, आंदोलन पर फैसला

यह भी पढ़ें: कृषि सुधार कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी ने भी सिद्धू के बयान पर चिंता जतायी

यह भी पढ़ें: किसान संघर्ष के दौरान शहीद हुए 700 आंदोलनकारी किसानों के परिवारों को मुआवजा देने की मांग

भारतीय जनता पार्टी -2022 -के विजय रथ को रोकने के लिए विपक्षी दल घेराबंदी बनाने में जुटे हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के रणनीतिकार हर बार समीक्षा कर चुनौतियों को चिन्हित कर उनके समाधान की रणनीति बनाने में जुटे हैं। बताया जा रहा है की पिछले दिनों केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह यहां संगठन की बैठकें लेने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे तो क्षेत्रवार समीक्षा की। फिर वाराणसी में प्रदेशभर के क्षेत्र व जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लिया। चुनाव में जीत के टिप्स दिए।

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी ने 3 कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा कर दी है, जिसका प्रभाव पश्चिम उत्तर प्रदेश और तराई क्षेत्र की लगभग सवा सौ सीटों पर पड़ने की आशंका थी। फिर डीजीपी सम्मेलन में भाग लेने आए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राजभवन में दो दिन मुलाकात हुई। बताया जाता है कि सीएम योगी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी को फीडबैक दिया और मोदी ने उन्हें मार्गदर्शन। अब कृषि कानून वापस लेने की घोषणा के साथ ही परिस्थितियां कुछ बदलने की संभावना है। ऐसे में भाजपा कुछ सीटों के लिए नए सिरे से रणनीति पर मंथन में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंचे। जहा राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष और प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी दिल्ली से आ गए। जहाँ कमेटी की बैठक शुरू हुई, जो रात लगभग 12.30 बजे तक चली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल और सह महामंत्री संगठन कर्मवीर भी थे। माना जा रहा है कि राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के वरिष्ठ नेताओं के बीच विधान सभा चुनाव की अब तक हुई तैयारी, बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन, सदस्यता अभियान से लेकर तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com