Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली में शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दिल्ली में शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दिल्ली के मंडावली थाने में शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।इनपर आरोप लगा है कि एक निजी मराठी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सांसद संजय राउत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।जिसके बाद इस मामले की शिकायत मंडावली थाने में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव दीप्ति रावत भारद्वाज ने की।

राष्ट्रीय महासचिव दीप्ति रावत भारद्वाज ने आरोप लगाया कि उनकी टिप्पणी से भाजपा कार्यकर्ता अपमानित महसूस कर रहे हैं।बता दें कि अपनी शिकायत में दीप्ति की तरफ से इंटरव्यू की प्रति भी पुलिस को सौंपी गई थी।वहीं जांच के बाद रविवा को पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 500 और 509 का मामला दर्ज कर लिया है।फिलहाल मंडावली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: जेपी नड्डा ने सपा पर कसा तंज कहा- हम गन्ना और वो जिन्ना की करते हैं बात

दीप्ति रावत भारद्वाज के मुताबिक गुरुवार को वह एक निजी मराठी चैनल देख रही थी।इस समय शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत का इंटरव्यू चल रहा था।वह अपने इंटरव्यू के दौरान शिवसेना सांसद ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ चैनल पर खुलेआम अभद्र टिप्पणी की थी।

इंटरव्यू देखकर दीप्ती की भावनाएं आहत हुईं।इसके साथ ही सभी भाजपा कार्यकर्ता अपमानित हुए।इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दीप्ति ने फौरन इसकी लिखित में शिकायत मंडावली थाने में दी थी।

बता दें कि शिकायत के साथ इंटरव्यू की प्रति भी लगाई गई है।वहीं पुलिस ने मामले की जांच की और छानबीन के बाद रविवार को संजय राउत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था।गौरतलब है कि पूर्वी जिले के वरिष्ठ अधिकारी इस मामले पर बोलने से बच रहे हैं।दीप्ति ने मांग की थी कि सांसद के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में भी मामला दर्ज करना चाहिए था।

इस दौरान जवाब देते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि दिल्ली में मेरे खिलाफ एफआईआर राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने और मेरी आवाज को दबाने के लिए की गई है।यह मेरी पार्टी की छवि बिगाड़ने के लिए किया गया है क्योंकि सीबीआई,आईटी, ईडी जैसी संस्थाओं का उपयोग मेरे खिलाफ नहीं हो सकता।आगे उन्होंने कहा कि मैं एक सांसद हूं और मेरे खिलाफ गलत शिकायत दर्ज करने के किसी को बढ़ावा देना ठीक नहीं है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com