Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / अमित शाह के साथ CM योगी भी आ सकते हैं मथुरा

अमित शाह के साथ CM योगी भी आ सकते हैं मथुरा

प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी जन विश्वास रथयात्रा से सरकार के कार्यों को जनता तक पहुंचाएगी। 19 दिसंबर को यह रथयात्रा मथुरा से राजधानी लखनऊ के लिए रवाना होगी, जिसे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाएंगे। कार्यक्रम में यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की भी संभावना है।

अमित शाह के साथ CM योगी भी आ सकते हैं मथुरा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने कस्बा मांट में जनसभा को संबोधित किया था। अब जन विश्वास जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी की रथयात्रा 19 दिसंबर को मथुरा से राजधानी लखनऊ के लिए रवाना होगी। जन विश्वास यात्रा रवाना करने से पहले केंद्रीय गृहमंत्री यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसमें CM योगी भी आ सकते हैं। इसे लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें: सपा के अखिलेश यादव की जौनपुर यात्रा आज से, दो दिन में नौ विधानसभा क्षेत्रों का करेंगे दौरा

प्रतिदिन रथयात्रा में शामिल होगा बड़ा नेता

भारत की राजधानी दिल्ली से ही आधुनिक बस को रथ का रूप दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी की योजना है कि रथ पर सवार होने के लिए प्रतिदिन रथयात्रा में शामिल होगा बड़ा नेता । प्रदेश के 6 स्थानों से रवाना होने वाला नजदीकी विधान सभाओं की सीमा के होकर गुजरेगा।

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता करेंगे रथयात्रा का स्वागत

शहर मथुरा में 500 मीटर से लेकर 1 किमी के दायरे में रथ रुकेगा और स्थानीय भाजपाई व आम लोगों द्वारा स्वागत किया जाएगा। हर विधानसभा व जिले में सभी जनप्रतिनिधियों व मंत्रियों को जन रथ पर सवार किया जाएगा। रथ के साथ वाहनों का काफिला जुड़ता चला जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी ने बताया कि 19 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा होगी। इसमें प्रदेश के यूपी सीएम योगी की भी आने की पूरी संभावना है। तीन दिसंबर को रथ लखनऊ पहुंचना है, जहां पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी की रैली संभावित है

About News Desk

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com