Breaking News
Home / ताजा खबर / नरेला के कबाड़ खाने में लगी आग

नरेला के कबाड़ खाने में लगी आग

दिल्ली के नरेला में कबाड़ खाने में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक काफी घंटों तक आग लगी. हालांकि कई बार फोन करने के बाद भी दमकल की गाड़ी घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी.

कबाड़ में आग लगने के कारण इलाके में चारों ओर धुआं हो गया. जिसके कारण काफी प्रदूषण भी फैला . स्थानीय लोगों का कहना है कि वो लोग दमकल को पिछले कई घंटों से बार-बार फोन कर रहे थे ,लेकिन दमवहा कल की गाड़ी समय से नहीं पहुंची .


 

हम आपको बता दे इससे पहले भी नरेला के ही एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भी आग लगी थी. उस फैक्ट्री में जूते-चप्पल बनाए जाते हैं. घटना में जानमाल का नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन लाखों का माल जलकर राख हो गया. बताया जाता है कि ये फैक्ट्री तीन मंजिला थी जिसमें आग लगी. देखते ही देखते लपटों ने पूरी इमारत को अपने चपेट में ले लिया.


 

खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और बचाव और राहत का काम शुरू कर दिया. दमकल कर्मियों ने इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया. जब ये हादसा हुआ तो उस वक्त फैक्ट्री में तीन से चार मजदूर काम कर रहे थे. हालात को देखते हुए दमकल विभाग के लोगों ने आसपास की फैक्ट्रियों को भी खाली करा लिया.

Written By: Ayushi Garg

https://www.youtube.com/watch?v=h_tSNfb1P8s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com