Breaking News
Home / ताजा खबर / हफ्ते दस दिन में POK पर हमला करने की तैयारी में हैं भारत

हफ्ते दस दिन में POK पर हमला करने की तैयारी में हैं भारत

इन दिनों सुनने में आ रहा है कि जल्द ही भारत, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हमला करने वाला हैं। अभी तक सिर्फ पाकिस्तान भारत पर हमला करने की बात कर रहा था पर अब पाकिस्तान के नेताओ में इस बात को लेकर खलबली देखने को मिल रही हैं कि जिस तथा अमेरिका में मोदी और ट्रंप की मीटिंग हुई हैं।


 

उससे यही लग रहा है कि भारत ही पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर पर हमला कर सकता है। बीते दिन मंगलवार को पाकिस्तान के जियो टीवी के कैप्टन टॉक कार्यक्रम में शामिल सुप्रीम कोर्ट के वकील अक्रम शैख ने साफ तौर पर कहा कि भारत पी.ओ.के पर कर सकता है हफ्ते या दस दिन में हमला।

भारत के हमला करने कि पीछे मुख्य तर्क के पूछे जाने पर अकरम शेख ने कहा कि अमेरिका की हाउस टन में जिस तरह मोदी ओर ट्रंप का मेलमिलाव देखने को मिला है, उससे अब यही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शायद भारत अमेरिका को साथ लेकर वहां हमला कर सकता है।


 

अब भारत बचाव कि स्थिति को छोड़कर हमले की नीति बनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब भारत के लिए अग्रेशन ही बेस्ट डिफेंस हैं। कैपिटल टॉक के इस कार्यक्रम में महोम्मद अली शेख, खुर्शीद मेहमूद कुरैशी भी मौजूद थे। इन सभी ने भी अपने विचार रखे।

Written by: prachi jain

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com