Breaking News
Home / ताजा खबर / कश्मीर: एक बार फिर हो सकता है फिदायीन हमला?

कश्मीर: एक बार फिर हो सकता है फिदायीन हमला?

सेन्ट्रल डेस्क- पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मौहम्मद भारत में एक बार फिर आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। खुफिया एजेंसियों के अनुसार ये हमला अगले 2-3 में हो सकता है, जिसके लिए जैश ने एक गाड़ी भी तैयार कर ली है। खुफिया एजेंसियों को मिले इंपुट के अनुसार उत्तरी कश्मीर में चौकीबल और तंगधार में IED ब्लास्ट के जरिए हमला किया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश ने आतंकी हमला कराया था, जिसमें 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

500 किग्रा आरडीएक्स का इस्तेमाल

खुफिया एजेंसियों को मिले इंपुट के अनुसार इस हमले में एक हरे रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी का इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे एक बार फिर फिदायीन हमला किया जाएगा। डिकोड हुए मैसेज के अनुसार, पिछले हमले में 200 किग्रा खिलौने (विस्फोटक) का इस्तेमाल किया गया था, लेकिन इस हमले में 500 किग्रा खिलौने (विस्फोटक) का इस्तेमाल किया जा सकता है।

कश्मीरियों को आतंकी बनाने की तैयरी

खुफिया एजेंसियों से मिले एक अन्य इंपुट के अनुसार कुछ लोकल कश्मीरियों को आतंकी बनाने की तैयारी की जा रही है। इसके साथ-साथ सरहद के उसपार 5-6 आतंकी घुसपैठ के लिए गुरेज सेक्टर के पास बैठे हैं, जो आतंकी आकाओं की ओर से इशारा मिलते ही हिन्दुस्तान में दाखिल हो जाएंगे।

About Arfa Javaid

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com