Breaking News
Home / देश / जानें अमिताभ,जया और रेखा की ऐसी कहनी जो आपने नही होगी सुनी

जानें अमिताभ,जया और रेखा की ऐसी कहनी जो आपने नही होगी सुनी

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  इस वैलेंटाइन वीक हम आपके लिए सबसे अनसुनी कहनी लेकर आए है। जिसको लेकर अगर आज भी चर्चा की जाए तो भारी भीड़ इकट्ठी हो सकती है। ये कहानी है अमिताभ, जया और रेखा की।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

दौर 1977 का था जब रेखा अपनी मांग में सिंदूर भरकर और मां बनने की खबरें मीडिया में देकर अमिताभ से रिश्ते को फैलाने में लगी थी। दुसरी तरफ जया शांति से अपने बिखरते परिवार को संभालने के प्रयासो में लगी हुई थी। कुछ समय के बाद अमिताभ अपनी फल्म की शूटिंग  के सिलसिले में मुंबई से बाहर थे। उस दिन जया ने बहुत सोचा और रेखा को फोन किया।
जया का फोन उठाते हुए रेखा सोच रही थीं कि जया उनको भला-बुरा सुनाएंगी। लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। जया ने रेखा से बहुत प्यार से बात की।

जया ने रेखा से फोन करके अपने घर डिनर पर बूलाया। रेखा सोच रही थी की जया उनको अपने घर पर बूलाकर उन्हें बेइज्जत करेंगी लेकिन इस बार भी रेखा  गलत साबित हुई। क्योकि जया ने रेखा से डिनर के दौरान बहुत सारी बात की लेकिन अमिताभ को लेकर कोई बात नहीं की।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

रात के वक्त रेखा सज-धजकर जया के घर पहुंची। रेखा के मुकाबले जया बिलकुल सादे कपड़ो में थी। जया ने रेखा का स्वागत किया। पुरा घर घुमाया। डिनर के बाद रेखा जब घर को लौटने लगीं तो उन्हें विदा करते हुए जया ने एक खास बात
बोली जिसके बाद रेखा के पैरो तले जमीन खिसक गई। जयां ने दरवाजे पर रेखा से कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को कभी नही छोड़ूंगी।

अगले दिन मीडिया में जया के डिनर को लकर कई किस्से चले लेकिन जया और रेखा दोनो ने कुछ भी नही कहा। उस डिनर के बाद अमिताभ बच्चन की जिंदगी काफी बदल गई थी। अमिताभ के भी पता चल चुका था कि जया उनके और रेखा के बारे मे सबकुछ जानती है। जिसके बाद अमिताभ ने रेखा से दुरी बना ली थी। कहा जाता है कि अगर उस दिन वो डिनर नही हुआ होता तो रेखा उनकी जिंदगी में दूसरी औरत बनने में सफल हो जाती।

यह भी देखें

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com