Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस में किये गए कई पर्दों से खुलासा, क्यों किया सिद्धार्थ को शो से बाहर…

बिग बॉस में किये गए कई पर्दों से खुलासा, क्यों किया सिद्धार्थ को शो से बाहर…

सेंट्रल डेस्क पूजा:-  बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ  शुक्ला के  बीच में चल रहे झगड़े के बीच में बताया रश्मि ने क्यों छोड़ा शो दिल से दिल तक. देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ डे और रश्मि देसाई आपस में बातचीत कर रहे थे. तभी रश्मि ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला चाहते थे कि मुझे टीवी शो दिल से दिल तक से रिप्लेस किया जाए. रश्मि ने कहा- मेकर्स शुक्ला से नाखुश थे इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ को रिप्लेस कर दिया था. बाद में मैंने शो छोड़ने का फैसला किया और इसके बाद शो ऑफएयर हो गया था.

दूसरी तरफ आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला वॉशरूम में बातचीत करते हैं, जहां आरती एक्टर से कहती हैं कि वे देवोलीना को रश्मि के बारे में बता दें. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इसके लिए मना कर देते हैं. तभी दोनों को एहसास होता है कि रश्मि वॉशरूम एरिया में थीं. शो में सिद्धार्थ शुक्ला सभी के निशाने पर आ गए हैं.


पहले सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच अच्छी दोस्ती थी. लेकिन अब  सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच रिश्ते बदल गए हैं. दोनों को आपस में लड़ते झगड़ते देखा जा रहा है. बुधवार के एपिसोड में देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला पर घर को बांटने का आरोप लगाया.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को  अपशब्द बोलने पर ट्रोल किया जा रहा है. पहले उन्होंने माहिरा के चेहरे की तुलना उनके जूतों से की. फिर गुस्से में उन्होंने रश्मि देसाई को कमीनी कह डाला. सोशल मीडिया पर यूजर्स सिद्धार्थ की आलोचना कर रहे हैं. अब देखना होगा कि वीकेंड के वार में सलमान खान इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं.

https://youtu.be/756qMqwa4qw

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com