Breaking News
Home / ताजा खबर / राजनाथ ने ली चुटकी-कार्टून बनाने वालों को कंटेंट दे रहा पाकिस्‍तान

राजनाथ ने ली चुटकी-कार्टून बनाने वालों को कंटेंट दे रहा पाकिस्‍तान

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि कश्मीर मुद्दे पर दुनिया भारत का समर्थन कर रही है. सिंह के मुताबिक, पाकिस्तान दुनियाभर में घर-घर जाकर अपना मजाक बनवा रहा है.

राजनाथ सिंह ने यह बातें ‘INS खांडेरी’ कमीशन होने के मौके पर कहीं. INS खांडेरी, कलवारी क्लास की दूसरी सबमरीन (पन्डुब्बी) है.”जम्मू और कश्मीर में हमने जो प्रगतिशील कदम उठाए हैं, दुनिया उनका समर्थन कर रही है. लेकिन पाकिस्तान घर-घर जा रहा है और इससे केवल कार्टून बनाने वालों को नया कंटेंट मिल रहा है.” रक्षामंत्री राजनाथ सिंह.


 

राजनाथ सिंह ने कहा, ‘पाकिस्तान को समझना चाहिए कि पक्के इरादों वाली हमारी सरकार और INS खांडेरी जैसी योग्यताओं के साथ नौसेना में बढ़ती क्षमताओं से हम उसे ज्यादा नुकसान पहुंचा सकते हैं.’

बता दें पाकिस्तान कश्मीर का मामला हर वैश्विक मंच पर उठाने की कोशिश कर रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए भाषण में इमरान खान ने कश्मीर का मामला उठाया. इसमें इमरान खान ने भारत सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.


 

इमरान खान के इस भाषण का भारत ने जवाब दिया है. भारत ने पाकिस्तान को 1971 के पूर्वी पाकिस्तान (बांग्लादेश) के कत्लेआम की याद दिलाते हुए कहा कि ऐसे देशों को भारत को सीख देने की जरूरत नहीं है.

Written By: Heeta Raina

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com