Breaking News
Home / ताजा खबर / कबीर सिंह में मुझे लेना चाहते थे प्रोड्यूसर्स लेकिन ले लिया शाहिद को…

कबीर सिंह में मुझे लेना चाहते थे प्रोड्यूसर्स लेकिन ले लिया शाहिद को…

2019 में सबसे हिट फिल्म “कबीर सिंह” साबित हुई। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 275 करोड़ रुपये की धुआंधार कमाई की। फिल्म रिलीज होने के बाद एक्सपर्ट ने इसकी आलोचना भी की लेकिन दर्शकों को ‘कबीर सिंह‘ बहुत पसंद आई। ‘कबीर सिंह‘ ने शाहिद कपूर के डूबते करियर को फिर से पटरी पर ला दिया है ।


 

इस फिल्म को लेकर वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर ने बड़ा बयान दिया है। अर्जुन कपूर इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने पहले ही शाहिद कपूर से वादा कर दिया था। खबर आई थी कि जब मेकर्स मुराद शेट्टी और अश्विन वर्दे ने ‘अर्जुन रेड्डी‘ के हिंदी राइट्स लिए थे तो वो फिल्म में अर्जुन कपूर को कास्ट करना चाहते थे ।

अर्जुन कपूर ने कहा, “ये मामला उस स्टेज तक पहुंचा ही नहीं, जहां मैं चुनता और छोड़ता। जब अश्विन (वर्दे) और मुराद (खेतानी) ने फिल्म के राइट्स खरीदे तो उनके दिमाग में मैं था । लेकिन फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा शाहिद कपूर से मिल चुके थे । वो पहले ही फिल्म भी देख चुके थे। इसलिए उन्होंने साथ में फिल्म करने का फैसला कर लिया।” बता दें कि अश्विन और मुराद ने ‘मुबारकां’ भी बनाई ।

Image result for arjun kapoor

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, “फिल्म को संदीप वांगा की जरूरत थी । फिल्म में पागलपन और एक बुनियादी शक्ति है । ये एक सिंपल कहानी है, लेकिन इसको बनाने के तरीके में एक पागलपन है। वो (संदीप) पहले से ही अपनी जुबान दे चुके थे और वो अपनी बात को खराब नहीं करना चाहते थे और मैं इसकी इज्जत करता हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरे प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और अहंकार की वजह से मेरे बिना उसे बनाए ही नहीं ।”


शाहिद को लेकर अर्जुन ने कहा,”मेकर्स की चॉइस अच्छी थी, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया और फिल्म ने 275 करोड़ रुपये कमा लिए।”बता दें कि अर्जुन कपूर फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘पानीपत’ की तैयारियों में लगे हुए हैं । इस फिल्म का निर्देश आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं । फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन जैसे सितारे भी नजर आएंगे । इसके अलावा अर्जुन के पास ‘संदीप और पिंकी फरार’ भी है।

Written By: Prachi Jain

https://www.youtube.com/watch?v=944U8Jnr-ZQ

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com