Breaking News
Home / ताजा खबर / रजनीकांत का था इस एक्ट्रेस के साथ अफयेर

रजनीकांत का था इस एक्ट्रेस के साथ अफयेर

सिल्क स्मिता फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. साउथ फिल्मों में ये एक्ट्रेस अपने दौर में काफी पॉपुलर रहीं. एक समय ऐसा था कि साउथ इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी के मामले में सिल्क ने रजनीकांत और कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स को टक्कर दे दी थी. वहीं ऐसा भी माना जाता है कि रजनीकांत के साथ उनका अफेयर था.

80 के दशक में कमल हसन के साथ फिल्म में काम करने के बाद रातोरात सिल्क स्टार बनीं. एक्ट्रेस को बोल्ड इमेज के लिए जाना जाता था. रजनीकांत और सिल्क ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें 1983 में आई फिल्म जीत हमारी हुई, 1983 में ही आई फिल्म थंगा मगन, पायम पुली और सिवाप्पु सूर्या फेमस हैं. इन फिल्मों में इनके डांस मूव्स काफी कंट्रोवर्सियल रहे.

 


 

रिपोर्टस की मानें तो एक फैमिलीमैन होने के बावजूद भी रजनीकांत, सिल्क की तरफ झुकने लगे थे. खबरों की मानें तो दोनों का अफेयर भी था. सिल्क स्मिता को शोहरत और दौलत तो खूब मिली लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी में सूकुन के पल नहीं मिले. 23 सितंबर 1996 को सिल्क ने खुदकुशी कर ली. 2011 में आई विद्या बालन अभि‍नीत फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ सिल्क स्मि‍ता की जिंदगी पर ही बनाई गई थी.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/mu63S1a-H8g

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com