Breaking News
Home / ताजा खबर / सलमान खान ने ‘संजय लीला भंसाली’ के साथ काम करने से किया इंकार…

सलमान खान ने ‘संजय लीला भंसाली’ के साथ काम करने से किया इंकार…

सलमान खान ने इंशाल्लाह मूवी करने से किया इंकार. आपको बता दें इससे पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है. वही खबरों की मानें तो सलमान खान इस फिल्म को करने के लिए मना कर चुके हैं.

सलमान ने इंटरव्यू में कहा, ” एक चीज़ मैं कहना चाहता हूं कि भंसाली, इस फिल्म के साथ गद्दारी नहीं करते. मैं चाहता हूं कि वो जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं, वैसी फिल्म बनाएं. हमारे रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. मैं उन्हें इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

सलमान खान ने इस इंटरव्यू में अपने और संजय के रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि ‘मैं संजय को खामोशी के भी पहले से जानता हूं. सलमान ने बताया कि संजय लीला भंसाली कुछ ज़्यादा ही दबंग हैं.वो बस बोलते नहीं हैं, वो कर देते भी है जो उन्हें करना होता है, फिर सामने चाहे शाहरूख हो या सलमान.

https://www.youtube.com/watch?v=49Nm3OknPjM

देवदास के लिए भंसाली ने सलमान को मना कर दिया.जबकि सलमान खान ऐश्वर्य़ा राय के साथ ये फिल्म करना चाहते थे लेकिन, भंसाली नहीं माने.  देवदास ने उनकी और सलमान की दोस्ती खत्म कर दी क्योंकि सलमान खान को ये फिल्म करनी थीं लेकिन, भंसाली फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल कर चुके थे.

Image result for salman and sanjay leela

इन सभी तनाव के बावजूद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले थे जिसकी वजह से उनकी फैंस बेहद खुश थे. मगर अब सवाल यह है कि यह फिल्म बन रही है या नहीं और अगर नहीं तो संजय लीला भंसाली का अगला प्रोजेक्ट कौन सा होगा.

Writen by – Pooja kumari

https://youtu.be/41XUCuMlKO0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com