Breaking News
Home / गैजेट / Samsung का W20 फोल्डिंग फ़ोन चीन में आज हुआ लांच

Samsung का W20 फोल्डिंग फ़ोन चीन में आज हुआ लांच

सैमसंग आज डब्ल्यू 20 (Samsung W20) फोल्डेबल फोन के 5जी वेरियंट को चीन में लॉन्च करने वाला है। इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी फोल्ड को भारत समेत कई देशों में पेश किया था। लोगों को गैलेक्सी फोल्ड के अगामी वर्जन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ 5जी की कनेक्टिविटी मिलेगी। लेकिन इस फोन को भारतीय बाजार में नहीं उतारा जाएगा, क्योंकि यहां अब तक 5जी की सेवा शुरू नहीं हुई है।

सैमसंग डब्ल्यू 20 फोल्डेबल फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन:-
सैमसंग के इस मुड़ने वाले फोन को सबसे पहले टेक साइट टीना पर स्पॉट किया गया था। यूजर्स को गैलेक्सी फोल्ड की तरह इस फोन में भी 4.6 इंच की कवर स्क्रीन मिलेगी। साथ ही बेहतर परफॉरर्मेंस के लिए लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस का सपोर्ट दिया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन गैलेक्सी फोल्ड की तुलना में कम एमएएच की बैटरी देगी। वहीं, गैलेक्सी फोल्ड में 4,135 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

वहीं, यह फोन हुवावे के मेट एक्स फोल्डेबल फोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। लेकिन अब तक सैमसंग ने इस फोन की अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर अधिक जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इस फोन की कीमत एक से लेकर दो लाख तक के बीच रखेगी।

 


 

सैमसंग डब्ल्यू 20 फोल्डेबल फोन का डिजाइन:-
सैमसंग के अगामी मुड़ने वाले फोन का डिजाइन काफी हद तक गैलेक्सी फोल्ड जैसा होगा। फिलहाल, कंपनी ने इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

रियलमी एक्स 2 प्रो में मिलेगा लेटेस्ट चिपसेट:-
लोगों को सैमसंग के अलावा रियलमी एक्स 2 प्रो में लेेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का स्पोर्ट मिलेगा। वहीं, यह फोन 20 नवंबर को भारतीय बाजार में एंट्री लेने वाला है। इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=FkibEL3z7OA&t=22s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com