Breaking News
Home / Uncategorized / फिल्म शकुंतला देवी मे कुछ इस तरह नजर आएंगी सान्या

फिल्म शकुंतला देवी मे कुछ इस तरह नजर आएंगी सान्या

दंगल, बधाई हो और फोटोग्राफ में अपने अभ‍िनय का प्रदर्शन कर चुकी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द ही शकुंतला देवी बायोपिक में नजर आएंगी. फिल्म के नए पोस्टर में सान्या का नया लुक सामने आया है.

 

शकुंतला देवी फिल्म में सान्या, विद्या बालन जो इस फिल्म में मेन रोल में नजर आएंगी, उनकी बेटी अनुपमा बनर्जी का रोल प्ले कर रही हैं. इस रोल के लिए सान्या पहली बार स्ट्रेट बालों में नजर आएंगी. उनका यह नया लुक उन्हें काफी यंग लुक दे रहा है. सान्या ने फिल्म के दो पोस्टर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “रुकिए, किताब को उसके कवर से जज ना करें, इसके पीछे क्या है जानने के लिए हमसे जुड़े रहें- कल”. एक फोटो में सान्या किताब से अपना मुंह छिपाते नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे फोटो में वे मुस्कुराती नजर आ रही हैं.


 

इससे पहले भी सान्या ने विद्या बालन के साथ एक रीडिंग सेशन की फोटो शेयर की थी. कैप्शन में लिखा था, ” इसके लिए बहुत बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं. हुनर से भरी दो प्रतिभाएं एक स्क्र‍िप्ट के लिए जब जुड़ती हैं.”. सान्या ने एक ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट में बताया था कि वे शकुंतला देवी में शकुंतला देवी की बेटी का रोल प्ले करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

उन्होंने कहा था, “मैं आइकॉनिक शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी का रोल प्ले करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. सभी लोग मैथ जीनियस शकुंतला देवी की उपलब्ध‍ियां जानते हैं. मैं इस मां-बेटी के रिलेशनश‍िप को पर्दे पर लाने और विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं. आगे सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा के साथ जुड़कर इसका अनुभव लेने के लिए भी रोमांचित हूं.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/Jla_DrJ_yfI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com