Breaking News
Home / खेल / धवन को आउट करने के बाद जूते से किया था शम्सी को कॉल

धवन को आउट करने के बाद जूते से किया था शम्सी को कॉल

क्विंटन डी कॉक की कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका ने भारत के साथ तीन मैचों की ट-20 सीरीज को बराबरी पर खत्म किया। युवा टीम के साथ डी कॉक ने भारत को आखिरी मैच में 9 विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी की ।रविवार को बैंगलोर में दक्षिण अफ्रीका टीम ने डी कॉक की कप्तानी पारी के दम पर विराट सेना को एकतरफ मुकाबले से हराया। मैच में जहा एक तरफ डी कॉक ने अपनी बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोरी वहीं टीम के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी भी अपने जश्न मानने के अंदाज़ से चर्चा में आ गए।


 

शिखर धवन को आउट करने के बाद शम्सी ने अपने जूते को कनो से लगाकर किसी को कॉल करने का नाटक किया। उस वक़्त तो कोई कुछ नहीं समझ पाया पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के कप्तान रासी वॉन डर डुसेन ने शम्सी के जश्न के पीछे की वजह बताई।दरअसल धवन ने शम्सी की गेंद पर आउट होने से पहले ओवर में 2 छक्के जड़े । जवाब में शम्सी ने अपने दूसरे ओवर में धवन को टेंबा बावुमा के हाथो कैच करवाकर बदला पूरा किया।

 

विकेट लेने के बाद शम्सी ने अपने जूते को उपर कर किसी को कॉल करने का नाटक किया। इस पूरे मामले को बताते हुए डुसेन ने कहा कि शम्सी अपने पसंदीदा हीरो इमरान ताहीर को कॉल करने का इशारा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि “हा शम्सी हमेशा इम्मी ( इमरान ताहीर ) को कॉल करता है। इम्मी उसका हीरो हैं और दोनों ने साथ में खूब काम किया हैं ओर इसी के लिए जब शम्सी ने धवन से इतना बड़ा विकेट हासिल किया तो उससे अपनी खुशी जाहिर करने लगा।

Written by: prachi jain

https://www.youtube.com/watch?v=hvfM9jAMp80&t=24s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com