Breaking News
Home / ताजा खबर / शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु जीवन के लिए किया महामृत्युंजय जाप

शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु जीवन के लिए किया महामृत्युंजय जाप

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ हुए व्यवहार को लेकर लोगों में खलबली मच गई हैं। ऐसे में सभी नेता मोदी से मिलने पहुचें बचाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु को लेकर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने महामृत्युंजय जाप कराई। बता दें कि नरेन्द्र मोदी के साथ हुए व्यवहार को लेकर बाजपा नेता पंजाब सरकार पर हमला बोल दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लम्बीं जीवन की प्रार्थना करते हुए एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को भोपाल के गुफा वाले मंदिर में प्रदेश के कई नेताओं के साथ महामृत्युंजय जाप किया है। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि पीएम की सुरक्षा में चूक की घटना बेहद गंभीर का विषय है और पंजाब सरकार इसके लिए जिम्मेदार है। प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर भाजपा राजनीतिक मुद्दे में तब्दील करती दिख रही है। गृह मंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी समेत कई टॉप नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर हमला बोला। वहीं अब लोगों तक इस मुद्दे को भाजपा पहुंचाने की कोशिश में जुटी है।

गौरतलब है कि जहां एक तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदिर में जाप किया तो वहीं राज्य के अन्य तमाम मंदिरों में भी यह आयोजन होने लगा है। बताया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा व मंत्री मोहन यादव ने महाकाल मंदिर में महामृत्युंजय जाप किया है और साथ ही सभी जिलों में मशाल जुलूस का भी आयोजित किए जा रहे हैं। इधर, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम की सुरक्षा में चूक पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से स्पष्टीकरण देने की मांग कर दी है।

भाजपा का महिला मोर्चा हर जिले में महामृत्युंजय जाप कर रहा है। सुरक्षा को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर भी हमला तेज कर दिया है। एक तरफ पार्टी ने कांग्रेस पर हमला बोला है तो वहीं नेता महामृत्युंजय जाप में हिस्सा लेकर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।बताया जा रहा है कि पंजाब में हुई इस घटना के बाद से देश भर में राजनीतिक माहौल गरम है। माना जा रहा है कि 5 राज्यों के चुनाव से ठीक पहले हुई यह घटना यदि राजनीतिक मुद्दा बनती है तो फिर पंजाब ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी कांग्रेस को नुकसान हो सकता है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com