Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन ने डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह को भावभीनी विदाई दी।

ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन ने डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह को भावभीनी विदाई दी।

वरुण ठाकुर- हम सरकारी पंक्षी है अपना नहीं ठिकाना रे। खुद ही हमको पता नहीं कब तक आबू दाना रहे। .. मौसम की तरह पदाधिकारी आयेगा जायेगा क्या आपकी तरह यह शख्स प्यार पायेगा। लजते गम बढ़ा दीजिये आज फिर मुस्कुरा दीजिए व चांद कब तक गहन में छुपे जरा जुल्फ तो उठा लीजिए । कुछ ऐसी ही कविता सुनने को मिलती है

ऑल इंडिया रिपोर्टर एसोसिएशन ने निवर्तमान जिलाधिकारी डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह को भावभीनी विदाई दी। इस मौके पर जिलाधिकारी डॉ. चन्द्रशेखर सिंह काफी भावुक दिखे। उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि दरभंगा के विकास के लिए उन्होंने हर संभव कोशिश की और कई योजनाओं को पूरा करने में सफलता पाई है।

उन्होंने कहा कि जो भी काम नहीं हो पाया है उसे वे करने की हरसंभव कोशिश करेंगे। वहीं उन्होंने कहा दरभंगा गंडौल और दिल्ली मोड़ के नजदीक नई बस स्टैंड बनाने में वह कामयाब रहे। लेकिन एयरपोर्ट से उड़ती उड़ान को नहीं देख पाने का मलाल रह गया। लेकिन कार्य प्रगति पर है जब भी यहाँ से हवाई सेवा की शुरुआत होगी हमें भी काफी खुशी होगा क्योंकि उस कार्य में मेरा भी काफी योगदान रहा है उन्होंने कहा कि दरभंगा की जनता और यहां के पत्रकारों से जो स्नेह उन्हें मिला है उसे वह सजो कर अपने साथ ले जा रहे हैं।

उन्होंने दरभंगा और दरभंगावासियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। आईरा के विदाई समारोह में जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह हुये भावुक, मौके पर पत्रकार भुवन मिश्रा,संजय कुमार,अभिषेक कुमार, वरूण कुमार ठाकुर , कौशल किशोर कर्ण,अमित कुमार,इम्तेयाज़ अहमद,अभिनव सिंह,लक्ष्मण कुमार,सोमू कर्ण,कमलेन्द्र कुमार,बालेन्दु झा,बलबीर चौधरी, गुड्डू कुमार , सचिन, संतोष झा, जगमोहन झा, नासिर समेत कई पत्रकार गण मौजूद थे।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com