Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / गठबंधन के बाद भी मायावती को सता रहा है ये डर…

गठबंधन के बाद भी मायावती को सता रहा है ये डर…

NEWS DESK 

लोकसभा चुनाव 2019 आने में अभी कुछ महीने ही बाकि है और सभी पार्टीया एक दूसरे को हराने में लगी हुई है। एक तरफ जहा एसपी और बीएसपी में गठबंधन का एलान हो चूका है वहीं मायावती को गठबंधन के बाद भी डर सता रहा है। मायावती ने कहा की अगर बीजेपी राम मंदिर और EVM में कोई चाल नहीं चलेगी तो हमारा गठबंधन काम कर जायगा।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस साझा करते वक़्त मायावती ने कहा की 80 सीटों वाला उत्तर प्रदेश में हमारा गठबंधन बीजेपी को हारने में कामयाब हो जायगा। अगर बीजेपी पिछले चुनाव की तरह EVM को लेकर कोई घोटाला न करे और राम मंदिर के मुद्दे को भावनात्मक तरिके से लोगो को न भटकाय तो उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार ही आएगी।

इससे पहले मायावती ने कहा कि 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने बेईमानी से सत्ता हासिल की थी। हमारा गठबंधन इस जनविरोधी सरकार को सत्ता में आने से रोकेगा। बीजेपी की अहंकारी सरकार से लोग परेशान हैं। जैसे हमने मिलकर उपचुनावों में बीजेपी को हराया है, उसी तरह हम आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराएंगे।

बता दें, उत्तरप्रदेश की दोनों क्षेत्रिय पार्टियों सपा और बसपा ने एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। दोनों पार्टियों के नेताओं ने शनिवार को इसका औपचारिक ऐलान भी कर दिया। 2019 के लोकसभा चुनाव में बसपा और सपा दोनों 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इस गठबंधन का हिस्सा कांग्रेस नहीं होगी, लेकिन उनकी दो अहम सीटों रायबरेली और अमेठी पर गठबंधन की ओर से प्रत्याशी नहीं उतारा जाएगा। बाकी बची दो सीट सहयोगी दलों के लिए रिजर्व रखी गई है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com