Breaking News
Home / खेल / पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

पाकिस्तान टेस्ट टीम में फवाद आलम (Fawad Alam) अपनी दमदार बल्लेबाजी के लिए खूब मशहूर हैं। लेकिन अब फवाद आलम ने पाकिस्तान टीम से अपना पंद्रह साल पुराना रिश्ता तोड़ने का फैसला किया है। अब वह पाकिस्तान टीम के लिए नहीं खेलेंगे।

गौरतलब है कि फवाद आलम (Fawad Alam) ने पाकिस्तान टेस्ट टीम के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच खेलने के बाद टीम से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। अब वह पाकिस्तान टीम की बजाए USA में खेलेंगे। माना जा रहा है कि फवाद आलम को पाकिस्तान टीम की ओर से अपना खेल प्रदर्शित करने का ज्यादा मौका नहीं दिया गया। इसलिए परेशान होकर अब वह पाकिस्तान टीम से सन्यास ले रहे हैं।

साल 2007 में फवाद आलम (Fawad Alam) ने पहली बार पाकिस्तान टीम की तरफ से खेला था। फिर आलम कुछ टेस्ट मैचों के लिए टीम से ड्रॉप कर दिया दिए गए। तकरीबन ग्यारह साल के लंबे ब्रेक के बाद उन्हें टेस्ट मैच में खेलने का मौका दिया गया। इसमें उन्होंने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया। आलम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में शतक बनाया और साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और जिम्बावे के अपोजिट खेले जा रहे मैचों में भी शतकीय पारियां खेली। साल 2022 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में वह ज्यादा अच्छा नहीं खेले और इसके बाद उन्हें पाकिस्तान टीम ने लगातार ड्रॉप किया। इसके बाद अब उन्होंने अपने करियर के लिए यह फैसला लिया है कि वह पाकिस्तान टीम से नाता तोड़ रहे हैं।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

इंग्लैंड का बैजबॉल रणनीति सुपर फ्लॉप, टीम इंडिया ने सीरीज में अच्छे से धोया

टीम इंडिया ने इंगलैंड को 5 टेस्ट मैचों की सीरिज में अच्छे से धूल चटा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com