Breaking News
Home / ताजा खबर / छत्तीसगढ़ में भी उन्नाव जैसी वारदात, जमानत पर रिहा आरोपी ने महिला को हंसिया से गोदा

छत्तीसगढ़ में भी उन्नाव जैसी वारदात, जमानत पर रिहा आरोपी ने महिला को हंसिया से गोदा

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-  छत्तीसगढ़ में व्यक्ति द्वारा हंसिये से किए गए हमले में घायल हुई 35 वर्ष की महिला ने दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि उक्तव्यक्ति महिला का पीछा करता था और उसने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था जिसको लेकर उसे पहले गिरफ्तार भी किया गयाथा।

आरोपी इंद्रपाल तोंडे जमानत पर था। उसी गत छह दिसंबर को उसने कोरबा में बुधवारी बजरंग चौक के पास काम पर जा रही महिलाका गला रेत दिया था।


 

कोरबा पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने कहा कि महिला को शनिवार शाम को कोरबा स्थित अस्पताल से बिलासपुर स्थितछत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान में स्थानांतरित किया गया था लेकिन शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को उसकी मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि हमले के बाद तोंडे को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। महिला मुंगेली जिले की निवासी थी औरपति से अलग होने के बाद कोरबा के बुधवारी क्षेत्र में रहकर काम करती थी। पुलिस के अनुसार तोंडे ने महिला से प्रेम का इजहार किया था लेकिन महिला ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था।


 

महिला के घर बदलने के बावजूद तोंडे उसका पीछा कर रहा था और परेशान कर रहा था। इस साल अक्तूबर में आरोपी ने कथित तौर परमहिला का गुप्त तरीके से नहाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

मीणा ने कहा कि महिला ने एक शिकायत दर्ज कराई थी और तोंडे को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन कुछ दिन पहले उसे जमानतमिल गई थी। शुक्रवार (छह दिसंबर) को उसने महिला पर हंसिये से हमला किया। पास से गुजरने वाले कुछ लोगों ने महिला को बचानेकी कोशिश की और तोंडे को पुलिस के हवाले करने से पहले पीटा था।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तोंडे पर अब हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com