Breaking News
Home / गैजेट / Vivo S1 Pro भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा

Vivo S1 Pro भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगा 48 मेगापिक्सल का कैमरा

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने मौजूदा एस1 प्रो (Vivo S1 Pro) के आठ जीबी रैम वाले वेरियंट को फिलिपिन्स में लॉन्च किया है। कंपनी ने इससे पहले एस1 प्रो को चीन में पेश किया था। वहीं, दोनों वेरियंट्स में काफी अंतर है। यूजर्स को इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और कैमरा मिलेगा। फिलहाल, कंपनी ने इस वेरियंट की भारत में लॉन्चिंग को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है।

Vivo S1 Pro की कीमत:-
कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी है। साथ ही ग्राहक इस फोन को फैन्सी स्काई और नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे। इसके अलावा ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग की सुविधा भी उपलब्ध है।

 


 

यूजर्स को इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच शामिल है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आठ जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई और फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo S1 Pro का कैमरा:-
कंपनी ने इस फोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का जीएम1 सेंसर, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, दो मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। वहीं, यूजर्स को फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Vivo S1 Pro की कनेक्टिविटी और बैटरी:-
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

https://www.youtube.com/watch?v=9LKgQvLvSWU

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com