Breaking News
Home / ताजा खबर / हल्दिया से पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर निशाना, पूछा-भारत माता की जय बोलने पर गुस्सा क्यों आता है?

हल्दिया से पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर निशाना, पूछा-भारत माता की जय बोलने पर गुस्सा क्यों आता है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रदेश को कई अहम सौगात दी। इस दौरान पीएम मोदी ने 4 विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। वहीं हल्दिया में एक रैली में अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने उत्‍तराखंड के चमोली प्राकृतिक आपदा का जिक्र भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि स्थिति की लगातार समीक्षा की जा रही है और हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है।पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा है।

वहीं रैली के दौरान पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखे वार किए। पीएम मोदी ने कहा कि आपने हाल ही में देखा है कि कैसे देश को बदनाम करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साजिशों का खुलासा हो रहा है।

पीएम मोदी के हल्दिया में संबोधन के दौरान खास बातें—-

  1. पश्चिम बंगाल में आज जिन 4 प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है, उनसे पश्चिम बंगाल सहित पूर्वी भारत के अनेक राज्यों में इज ऑफ लिविंग और इज ऑफ डूइंग बिजनेस दोनों बेहतर होंगे।
  2. देश में गैस कनेक्टिविटी को मजबूत करने वाले बड़े प्रोजेक्ट्स आज देश को मिले हैं। गैस आधारित अर्थव्यवस्था आज भारत की जरूरत है। वन नेशन-वन गैस ग्रिड इसी जरूरत को पूरा करेगा।
  3. बंगाल की धरती के गौरव के लिए बीजेपी के हर एक कार्यकर्ता का त्याग, उनकी तपस्या, उनके बलिदान ने समूचे बंगाल को ये ऐहसास करा दिया है कि इस बार परिवर्तन होगा।
  4. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल फुटबाल से प्यार करने वाला राज्य है. फुटबाल की भाषा में कहना चाहता हूं, TMC ने एक बाद एक कई फाउल कर लिए हैं।
  5. बीजेपी सरकार बनने के बाद पहली कैबिनेट मीटिंग में भारत सरकार की किसानों की जो योजना है उसको तेज गति से लागू करने का फैसला लिया जाएगा।
  6. कोरोना संकट में केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल के लाखों परिवारों के लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था की। लेकिन केंद्र सरकार के भेजे राशन को भी यहां की सरकार सही तरीके से गरीबों तक पहुंचाने में नाकाम रही।
  7. मां, माटी मानुष की बात करने वालों में आज भारत माता के लिए आवाज बुलंद करने की हिम्मत नहीं है।
  8. आप दीदी से अपने अधिकार की बात पूछेंगे तो वो गुस्सा हो जाती हैं। भारत माता की जय के नारे लगा दो, तो भी वो नाराज हो जाती हैं। देश के खिलाफ बोलने वालों पर दीदी को गुस्सा नहीं आता।
  9. बंगाल के लोगों को दीदी से उम्मीदें थीं लेकिन उसे निर्ममता मिली. पहले कांग्रेस ने शासन किया, तो भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। फिर लेफ्ट के शासन ने अत्याचार बढ़ाने के साथ ही विकास पर ही ब्रेक लगा दिया।
  10. पश्चिम बंगाल का विकास और आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण केंद्र सरकार की निरंतर प्राथमिकता रही है। कोलकाता में साढ़े 8 हज़ार करोड़ रुपए की लागत से मेट्रो प्रोजेक्ट पर तेज़ी से काम चल रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com