Breaking News
Home / ताजा खबर / शिक्षक की अचानक मौत पर सभी हुए दंग, खंड शिक्षा अधिकारी पर लगाया आरोप

शिक्षक की अचानक मौत पर सभी हुए दंग, खंड शिक्षा अधिकारी पर लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक स्कूल में शिक्षक की अचानक तबीयत खराब होने से मौत का मामला सामने आया। जहां परिवार वालों ने खंड शिक्षा अधिकारी पर इसका आरोप लगाया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि मृतक पुलकित श्रीवास्तव, खैराबाद विकास खंड के गौरिया खुर्द स्थित प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत थे। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे पुलकित के सीने में अचानक तेज दर्द उठा। फिर सांस लेने में तकलीफ होने लगी। जिसे देख पूरे विद्यालय परिसर में हड़बड़ी मच गई। साथ काम करने वाले शिक्षकों ने उनके परिवार को सूचना दी और किसी तरह उन्‍हें लेकर खैराबाद स्थित बीसीएम अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्‍टरों ने पुलकि‍त को मृत घोषित कर दिया। एक शिक्षक की अचानक मौत पर शिक्षक संघ के अध्यक्ष पवन सिंह बहुत सारे शिक्षकों के साथ वहां पहुंचे।

इस मामले में मृतक के पिता का कहना है कि पुलकित बीते कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। जिस पर ब्लॉक अध्यक्ष पवन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि उपस्थि‍ति, जांच और कार्रवाई के नाम पर सहायक अध्यापकों को तरह-तरह से उत्पीड़ित किया जा रहा है और पुलकित भी इसके शिकार थे। कुछ अन्‍य शिक्षकों का कहना था कि इस घटना से कुछ समय पहले विद्यालय निरीक्षण की बात सामने आई थी। इसे लेकर पुलकित बहुत परेशान हो गए थे। जिसके बाद सभी शिक्षक, पुलकित के शव को लेकर परिवार के साथ ऊंचाखेरा स्थित उनके गांव तक गए। इस मामले में खैराबाद से लेकर सिधौली और गांव तक विरोध का माहौल रहा। माहौल को देखते हुुए खैराबाद और सिधौली में पुलिस मुस्‍तैद रही। जिस पर बीएसए अजित कुमार ने पूरे मामले की जांच का आदेश दिया है।

About news

Check Also

Come Soon मानसून ! ओ रे मेघा…पानी तू बरसा

गर्मी का आलम ये है कि मानो सूरज देवता आसमान से आग उगल रहे हैं। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com