Breaking News
Home / अपराध / कांग्रेस नेता की हत्या कर हुए फरार।

कांग्रेस नेता की हत्या कर हुए फरार।

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल :- मध्यप्रदेश में महज 7 द‍िनों में 4 राजनीत‍िक हत्याओं और बीजेपी नेताओं पर हमलों का मामला जोर-शोर से उठा था। उसके बाद अब कांग्रेस नेता की छ‍िंदवाड़ा के परास‍िया में हत्या हो गई है। अब ये मामला दोनों पार्टियों की आपसी रंज‍िश में बदलता प्रतीत हो रहा है।

मध्य प्रदेश में सत्ता बदलने के साथ ही बीजेपी और संघ से जुड़े लोगों की हत्या पर बवाल मचा हुआ है। इसको लेकर मध्य प्रदेश में धरने और प्रदर्शन भी किए जा रह हैं। ये मामला बेहद गंभीर होता नज़र आ रहा है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छ‍िंदवाड़ा में कांग्रेस सेवादल के नेता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

जानिए पूरी घटना

पता चला है की घटना मंगलवार देर रात की है। कांग्रेस सेवादल के पदाध‍िकारी की हत्या के बाद अभी तक मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस बारे में किसी भी तरह का कोई ट्वीट नहीं क‍िया है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज स‍िंह चौहान ट्व‍िटर पर लगातार बदला लेने की बात कह रहे हैं।

कांग्रेस सेवादल के परासिया ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र यदुवंशी की मंगलवार की रात कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। बताया जा रहा है क‍ि कांग्रेस नेता यदुवंशी मंगलवार रात लगभग 12 बजे परासिया ईडीसी कैम्प अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रेलवे पुलिया के पास कुछ अज्ञात हमलावरों ने चलती बाइक से उन पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से राजेन्द्र अनियंत्रित होकर बाइक समेत सड़क पर गिर गया। उनके गिरने के बाद हमलावरों ने धारदार हथियार निकाला और अंधाधुन वार करने शुरु कर दिया। मामला परासिया थाने में दर्ज है।

केवल 7 द‍िनों में 4 राजनीत‍िक हत्याओं और बीजेपी नेताओं पर हमलों का मामला जोर-शोर से उठा था। बड़वानी में भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की बेरहमी से हत्या के बाद बीजेपी ने इन हत्याओं को राजनीत‍िक करार दे कर इसके ख‍िलाफ वह सड़कों पर उतर आई थी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

MP में 10 दिन में 4 बीजेपी नेताओं की हत्या, विरोध में सड़क पर कार्यकर्ता

उससे पहले गुना में परमाल कुशवाह, मंदसौर नगर पालिका के दो बार अध्यक्ष रहे चुके बीजेपी के नेता प्रहलाद बंधवार, इंदौर में कारोबारी और बीजेपी नेता संदीप अग्रवाल का मर्डर हो चुका था। इसके ख‍िलाफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश स‍िंह और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श‍िवराजस‍िंह चौहान ने ट्विटर पर कांग्रेस के ख‍िलाफ जंग छेड़ दी थी।

इसके बाद गणतंत्र द‍िवस पर खुजनेर में बच्चों पर हमला हुआ था। इस पर श‍िवराज ने ट्वीट करते हुए कहा था की हमारी लड़ाई उनसे है जो समाज में आतंक फैलाना चाहते हैं। उनको हम क‍िसी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। यद‍ि आरोपियों पर 7 द‍िन के अंदर कार्रवाई नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में आंदोलन क‍िया जाएगा।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com