Breaking News
Home / अपराध / हॉरर किलिंग: छलका मां का दर्द, बोली- मैं घर पर होती तो बेटी की हत्या नहीं होने देती

हॉरर किलिंग: छलका मां का दर्द, बोली- मैं घर पर होती तो बेटी की हत्या नहीं होने देती

simran gupta

फिरोजाबाद के गांव सलेमपुर खुटियाना में बेटी के हत्यारोपी पिता को पुलिस ने जेल भेज दिया है। रविवार को देर शाम अपने तीन पुत्रोंके साथ मां भी गांव पहुंच गई। सोमवार को घर पर सन्नाटा रहा। मृतका की मां ने कहा कि उसका सब कुछ उजड़ गया।  जसराना क्षेत्रके गांव सलेतपुर खुटियाना में प्रेम प्रसंग से खफा हरिवंश कुमार ने अपनी बेटी पूजा की करंट लगाने के बाद गड़ासे से काट कर हत्या करदी थी। घटना के समय पूजा की मां सरिता देवी अपने तीन बेटों के साथ गुड़गांव में थी। 

मामले की जानकारी पर रविवार देर शाम पूजा के तीनों भाई और मां गांव पहुंच गए। देर रात आरोपी पिता हरिवंश कुमार को जेल भेजदिया गया। वहीं पूजा की मां सरिता देवी ने कहा कि उसका सब कुछ उजड़ गया है। बीमार होने के कारण अपने पुत्रों के पास गई थी।यदि घर पर होती तो शायद यह नहीं होता। 


सरिता देवी ने कहा कि बेटी तो हमारी बदनामी कर ही रही थी लेकिन पति को इतना बड़ा कदम उठाने से रोक लेती। बेटी भगवान के पासचली गई तो पति जेल में। इतनी बात कहकर सरिता ने बात करने से मना कर दिया। 

पूजा के प्रेमी से पुलिस ने की पूछताछ 

सीओ ओपी सिंह ने बताया बेटी के हत्यारोपी पिता को पुलिस रविवार को ही जेल भेज चुकी है। पूजा के प्रेमी को पूछताछ के लिए थानेबैठाया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।  

भाई बोला, इस बारे में नहीं करनी है बात

अपनी मां के साथ घर में मौजूद भाई योगेश ने कहा कि जो भी बताना था रविवार को बता चुके हैं। अब हम इस बारे में कोई बात नहींकरना चाहते। उन्होंने कहा कि रविवार का दिन हमारे परिवार का काला अध्याय है। इसे भूलना आसान नहीं है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com