Breaking News
Home / खेल / बेयरस्टो का बल्ला बोला, हैदराबाद ने पंजाब पर हासिल की धमाकेदार जीत।

बेयरस्टो का बल्ला बोला, हैदराबाद ने पंजाब पर हासिल की धमाकेदार जीत।

आईपीएल के 13वें सीजन में धमाकेदार मैचों का सिलसिला लगातार जारी है।ऐसा ही एक मुकाबला खेला गया सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच…। हैदराबाद ने इस मुकाबले में पंजाब की टीम को ना सिर्फ करारी शिकस्त दी है बल्कि टूर्नामेंट में आगे के सफर पर अपने इरादे भी जाहिर कर दिए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनिंग बैट्समैन्स की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत हैदराबाद की टीम ने 202 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया। इसके जवाब में स्कोर का पीछा करने क्रीज पर उतरी पंजाब की टीम महज 132 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से निकोलस पूरन ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर टीम को संभालने की कोशिश तो जरूर की लेकिन वो अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। और पंजाब की टीम को 69 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने भी पंजाब की टीम पर अंकुश लगाने में खासा अहम योगदान दिया। हैदराबाद की तरफ से लेग स्पिनर राशिद खान ने चार ओवरों में मात्र 12 रन देकर तीन अहम विकेट झटके। जबकि खलील अहमद और नटराजन ने दो-दो विकेट हासिल किए। जिसके दम पर हैदराबाद ने अपनी टीम की जीत की पटकथा लिख दी।
https://twitter.com/IPL/status/1314262221787205638?s=20

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में अहम किरदार निभाया सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने, इसके लिए बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। दरअसल बेयरस्टो ने महज 55 गेंदों में छह छक्कों और सात चौकों की मदद से 97 रनों की धुआंधार  पारी खेलकर हैदराबाद के बॉलर्स की बखिया उधेड़ दी। इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने भी शानदार 52 रनों की पारी खेलकर बेयरस्टो का साथ दिया और पंजाब की टीम के सामने पहाड़ जैसा स्कोर टांग दिया। खास बात ये कि दोनों बल्लेबाजों के बीच 160 रनों की अहम साझेदारी हुई थी।

हालांकि पंजाब की टीम कई अहम बदलावों के साथ मैदान में उतरी थी लेकिन उनकी ये रणनीति कारगर साबित नहीं हो सकी और अब पंजाब के लिए आगे सफर भी खासा चुनौती भरा साबित हो सकता है। 

https://youtu.be/ABF9TQfcIpM

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com