Breaking News
Home / अपराध / जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने महिला को मार मार कर किया अधमरा

जमीनी विवाद में पड़ोसियों ने महिला को मार मार कर किया अधमरा

दिन प्रतिदिन बढ़ते जुर्म ने सभी लोगों की नाक में दम कर रखा है और साथ ही दहशत में भी डाल रखा है ऐसे में कभी-कभी कुछ ऐसे मामले भी सामने आते हैं जो कि ना सिर्फ दिल दहला देते हैं बल्कि शर्मशार भी कर देते हैं।

महिला के साथ छेड़छाड़ बदतमीजी मारपीट जलाना यह सभी चीजें हम आए दिन कई बार सुनते हैं लेकिन कभी-कभी इस से भी भयानक मामले सामने आते हैं जो कि सुनने वाले और देखने वाले इंसान को अंदर तक झकझोर देता है।

बिहार मुजफ्फरपुर के डुमरी गांव से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों ने एक महिला की बुरी तरह पिटाई की। बता दें कि मारने वाले करीब आधा दर्जन से ज्यादा ही थे। जिन्होंने अकेली महिला को लाठी-डंडों हाथों और पैरों से खूब पीटा। उसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो महिला का बायां हाथ और दायां पैर तोड़ दिया और उसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो महिला का प्राइवेट पार्ट काट कर उस में मिर्ची डाल दी।

इस घटना के बाद गंभीर अवस्था में महिला के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया वहीं महिला के पति ने डुमरी गांव के एक दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की तलाश अभी तक जारी है। पड़ोसियों का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच कई महीनों से मकान बनाने को लेकर विवाद चल रहा था जिसकी वजह से यह घटना हुई। वहीं मुशहरी सीओ ने विवादित भूमि की मापी कराकर पीड़ित को रैयती भूमि पर दखल कब्जा दिलाया था। पड़ोसी इसे मानने को तैयार नहीं था। दोनों के बीच इसे लेकर लंबे समय से तनाव चल रहा था और वह तनाव धीरे धीरे लड़ाई झगड़े में तब्दील हो गया जिसकी वजह से महिला की जान पर बन आई।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com