Breaking News
Home / अपराध / जानिए कैसे फोन की मदद से पुलिस पहुंंची कातिल तक

जानिए कैसे फोन की मदद से पुलिस पहुंंची कातिल तक

सेन्ट्रल डेस्क, कौशल :  अमर कॉलोनी में 21 जनवरी को हुई एक युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने  नोएडा से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी ने मृतक का मोबाइल फोन  बेच दिया था, जिसके क्लू से पुलिस को मर्डर का सुराग मिला।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

 

गिरफ्तार आरोपी की पहचान फरहान (22) के रूप में हुई है। उसके पास से हत्या में इस्तेमाल चाकू और लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद किया गया।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के मुताबिक, 21 जनवरी को श्रीनिवासपुरी रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिला। उस समय ऐसा कोई पहचान पत्र नहीं मिला था, जिससे शव की पहचान की जा सके। शव का चेहरा भी बुरी तरह से कुचल दिया गया था। अमर कॉलोनी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी । मृतक की पहचान के लिए डोर-टू-डोर पूछताछ की गई । काफी मेहनत के बाद मृतक की पहचान श्रीनिवासपुरी निवासी अरशद अली 23 के रूप में हुई। जांच में पता चला कि वह 10 जनवरी से लापता था। पहले तो लोगों को लगा कि उसकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई है, लेकिन 30 जनवरी को एम्स से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई तो पता चला कि उसके सिर और गले पर किसी तेज़ हथियार से हमला किया गया था।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि मृतक को आखिरी बार एक फार्ममैन के साथ देखा गया था। इस दौरान मृतक का मोबाइल चालू था। पुलिस ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया तो पता चला कि नोएडा में मोबाइल चल रहा है। पुलिस जब वहां पर पहुंची तो पता चला कि उसने मोबाइल फरहान से खरीदा था और आखिरी बार फरहान के साथ ही अरशद अली को देखा गया था। पुलिस ने एक फरवरी को फरहान के घर छापेमारी की, लेकिन वह फरार हो गया था। सूचना के बाद पुलिस ने उसे ओखला सब्जी मंडी से गिरफ्तार कर लिया। पहले तो आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने के बाद उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com