Breaking News
Home / अपराध / 25 टन कॉटन लोड कर कोलकाता के लिए निकला रोहतक का ट्रक मालिक माल समेत फरार, केस दर्ज

25 टन कॉटन लोड कर कोलकाता के लिए निकला रोहतक का ट्रक मालिक माल समेत फरार, केस दर्ज

केजंत्राल डेस्क आयुषी गर्ग :-    हिसार के ट्रांसपोर्ट मालिक ने रोहतक निवासी ट्रक मालिक पर धोखाधड़ी करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।पुलिस ने ट्रांसपोर्ट मालिक सुरेश कुमार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के केस दर्ज कर जांच शुरूकर दी गई है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में ऑटो मार्केट स्थित भारद्वाजट्रांसपोर्ट कंपनी के सुरेश ने बताया कि रोहतक की श्रीराम नगर कॉलोनी निवासी ट्रक मालिक विरेंद्र सिंह उससे आकर मिला और कहाकि उसे भी ट्रक की बुकिंग दे दिया करो। उसने कहा कि वह सामान समय पर डिलीवर करेगा और रास्ते की जिम्मेदारी उसकी होगी।उसके विश्वास पर सुरेश कुमार ने उसे बुकिंग दे दी। 14 नवंबर को सिरसा रोड स्थित श्री महालक्ष्मी ट्रेडिंग कंपनी से 25 टन की कॉटनकी 15 गांठ लोड करवाई।

इसके लिए एक लाख 5 हजार रुपये किराया तय हुआ था, जिसमें से 79500 रुपये एडवांस दिए गए और 25 हजार माल डिलीवर होनेके बाद दिए जाने तय हुए। यह माल पश्चिमी बंगाल के कोलकाता में बनारसी दास ऐंड संस फर्म के पास जाना था और वहां से बनगांवके लिए एक्सपोर्ट होना था।


 

सुरेश ने बताया कि चार दिन बाद फर्म से फोन आया कि उनका माल नहीं पहुंचा है। इसके बाद विरेंद्र को फोन किया तो उसने उठायानहीं। बारबार करने पर जब उसने फोन उठाया तो कहा कि वह रास्ते में है। इस पर जब उससे पूछा गया कि उसकी लोकेशन क्या है तोवह आनाकानी करने लगा और दबाव देने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

पीड़ित के अनुसार आरोपी ने धमकी दी कि उसका 30-35 लाख रुपये का माल उसके पास है और वह चाहिए तो एक लाख रुपये और देदे, नहीं तो माल को कौड़ियों के भाव बेच देगा। साथ ही उसने कहा कि पुलिस को शिकायत दी तो जान से मार दिया जाएगा। इसके बादट्रक मालिक ने अपने साथी को फोन दिया, जिसने अपना नाम कर्मबीर बताया।


 

कर्मबीर ने धमकी दी कि इसकी बात मान लो, नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। जांचकर्ता एसआई सत्यवान के अनुसारशिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 406, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जारही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com