Breaking News
Home / अपराध / यूपी के सहारनपुर में हुई सनसनी वारदात, घर में घुसकर की पत्रकार समेत दो की हत्या

यूपी के सहारनपुर में हुई सनसनी वारदात, घर में घुसकर की पत्रकार समेत दो की हत्या

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पड़ोसी के बीच हुए आपसी विवाद ने सनसनी घटना को अंजाम दिया। यह जानकारी वंहा के स्थानीय पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने दी।


उन्होंने आगे बताया कि , आपसी मतभेद के चलते एक बड़े हिंदी अखबार फोटो पत्रकार आशीष (23) उसके भाई आशुतोष (19) की उनके पड़ोसी महिपाल सैनी ने गोली मार दी। उन्होंने बताया कि महिपाल और आशीष के बीच गोबर फेकने को लेकर विवाद  हुआ था। रविवार सुबह विवाद को लेकर बात बढ़ने पर महिपाल और उसके बेटे ने, आशीष के घर में घुस कर उसे तथा उसके भाई आसुतोष को गोली मार दी। दोनों को पास के अस्पताल पहुंचाया गया, जंहा चिकत्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने आगे बताया कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को सज्ञांन में लेते हुए मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए की सहायता देने का एलान किया है। उन्होंने स्थानीय पुलिस को इस मामले में सख्त करवाई करने के आदेश दिए है।

सहारनपुर में हुई इस वारदात को लेकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। देश उत्तम प्रदेश कहलाया जाना चाहिए था, वो हत्या प्रदेश कहा जा रहा है। यंहा लगातार हत्याए हो रही है। आख़िर कानूनी नियम में ढील क्यों। यह प्रदेश अपराध मुक्त कब बनेगा।

 WRITTEN BY- RISHU TOMAR


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com