Breaking News
Home / ताजा खबर / अब मां भी समझने लगी कि मैं चोर हूं : विजय माल्या

अब मां भी समझने लगी कि मैं चोर हूं : विजय माल्या

रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल मैदान पर खेले गए क्रिकेट मैच का लुफ्त उठाने स्टेडियम में पहुंचे विजय माल्या को लोगों ने देखते ही ‘चोर- चोर’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।

Image result for vijay mallya

आपको बता दें कि भगोरा शराब कारोबारी विजय माल्या अपने परिवार के साथ मैच को देखने स्टेडियम में पहुंचे थे, जहां उनके साथ मां ललिता भी थी। मैच देखने के बाद माल्या स्टेडियम से बाहर आए, तो भीड़ ने उन्‍हें घेरकर चोर-चोर के नारे लगाने शुरू कर दिए।


कुछ लोगों ने उन्‍हें भद्दी गालियां भी दीं तो कई ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या भारत के बैंकों का कर्जदार होकर लंदन में अपने पूरे परिवार के साथ आलिशान जिंदगी जी रहे है।

मैच देखने के बाद बाहर निकले विजय माल्या ने मीडिया से बातचीत की जिस दौरान उन्होंने बताया कि “मैं बस इतना चाहता हूं कि मेरी मां को कोई तकलीफ ना पहुंचे और लोगो के चोर-चोर के नारे से मां भी समझने लगी कि मैं चोर हूं।” वही प्रत्यर्पण के सवाल पर माल्या ने कहा ‘कोर्ट में अगली सुनवाई की तैयारी चल रही है जो जुलाई में होने वाली है।’

Image result for vijay mallya

इस से पहले भी भारत जब इंग्लेंड दौरे पर आयी थी तब विजय माल्या टेस्ट मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे, जहां समर्थकों ने माल्या को देखते ही चोर चोर कहने लगा। माल्या ने खिलाड़ी से मिलने को चाहा लेकिन उनको रोक दिया गया। विजय माल्या को चैंपियन ट्रॉफी में भी देखा गया था।


About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com