Breaking News
Home / मनोरंजन / इंतज़ार खत्म, जानें किस दिन रिलीज हो रही है मोस्ट अवेटेड फ़िल्म KGF: chapter 2

इंतज़ार खत्म, जानें किस दिन रिलीज हो रही है मोस्ट अवेटेड फ़िल्म KGF: chapter 2

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफः चैप्टर 2’ का ट्रेलर पहले ही लोगों के बीच काफी पसंद किया जा चुका है. अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म इस साल 16 जुलाई को रिलीज होगी।

इसकी जानकारी मेकर्स और फिल्म में लीड रोल निभाने वाले यश ने सोशल मीडिया के जरिए दी. रिलीज डेट सामने आने के बाद केजीएफ और यश के फैन काफी एक्साइटेड हैं.

यश ने रिलीज डेट के साथ एक नया पोस्टर भी शेयर किया है. इस पोस्टर में वह हाथ में गन पकड़े हुए हु हैं और उनके पीछे के शेर की एक बड़ी मूर्ति बनी हुई है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, अपनी सीट बेल्ट को कस के पकड़ लो क्योंकि तारीख आ चुकी है।

बर्थडे पर रिलीज हुआ टीजर

केजीएफः चैप्टर 1 ने पूरे देश की ऑडियंस को लुभा लिया था. अब चैप्टर 2 की बारी है. फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल दिसंबर में ही पूरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल काफी टाइट रहा था।

फिल्म में संजय दत्त मुख्य विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर आने के बाद से फैंस के बीच बेसब्री बढ़ गई थी। फिल्म का टीजर रॉकी भाई यश के बर्थडे पर रिलीज किया गया था।

हिंदी, तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार

आपको बता दें कि, फिल्म में हिंदी, तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार शामिल हैं, जिसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इनमें संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी अहम किरदार में हैं। संजय फिल्म में अधीरा का किरदार निभा रहे हैं जो किए खतरनाक विलेन है. संजय का ये किरद वाइकिंग से प्रभावित है, जिसमें रहम नहीं है और बहुत ही निर्दयी है।

रवीन टंडन अहम किरदार में

फिल्म में रवीना टंडन प्रधानमंत्री रमिका सेन का किरदार में हैं जोकि रॉकी भाई के भविष्य में अहम भूमिका अदा करती हैं. इसके अलावा, प्रकाश राज भी हैं जिनका लुक टीजर में देखने को मिला था. जबकि श्रीनिधि शेट्टी फिल्म में यश के अपॉजिट लीड रोल में हैं.

#kgfchapter2. #yash.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com