Breaking News
Home / मनोरंजन / Oops moment- बीच वीडियो में फिसली उर्वशी रौतेला की ड्रेस, जरा भी नर्वस नही दिखीं अभिनेत्री

Oops moment- बीच वीडियो में फिसली उर्वशी रौतेला की ड्रेस, जरा भी नर्वस नही दिखीं अभिनेत्री

बॉलीवुड ग्लैमरस उर्वशी रौतेला अपनी हॉटनेस और वीडियोज़ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी हॉट फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जो काफी वायरल होती हैं।

आपको बता दें हाल ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें वो काफी सैक्सी लग रही हैं। लेकिन वीडियो शूट करने के दौरान उर्वशी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान खींच लिया।

दरअसल, वीडियो में एक्ट्रेस का एक उप्स मूमेंट कैप्चर हो गया। लेकिन उर्वशी ने उस मूमेंट को जिस कॉन्फीडेंस के साथ हैंडल किया वो काबिल-ए-तारीफ है। वीडियो में दिख रहा है कि उर्वशी एक अंग्रेजी सॉन्ग पर लिप्सिंग कर रही हैं, तभी उनकी ड्रेस शोल्डर से फिसल जाती है, लेकिन ऐसा होने पर उर्वशी का ध्यान ज़रा भी नहीं भटकता और न ही वो नर्वस दिखतीं, बल्कि वो बड़ी ही सहजता से अपने हाथ से ड्रेस उठाकर फिर से शोल्डर पर रख लेती हैं।

गौरतलब है वो अपने इस ऊप्स मूमेंट को बड़े अच्छे से संभाल लेती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब फैंस इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं और एक्ट्रेस के कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को अबतक 30 लाख से ज्यादा लोग चुके हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी सैक्सी भी लग रही हैं।

#urvashirautela. #oopsmoment.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com