Breaking News
Home / ताजा खबर / छह साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं पद्मिनी कोल्हापुरी, लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी बधाई

छह साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं पद्मिनी कोल्हापुरी, लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी बधाई

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:   80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और श्रद्धा कपूर की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी लंबे समय बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं । फिल्म ‘पानीपत’ में पदि्मनी गोपिका बाई का रोल निभा रही हैं । हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें पदि्मनी की झलक दिखाई दी थी।

अब लता मंगेशकर ने पद्मिनी कोल्हापुरी को लेकर एक ट्वीट किया है । इसमें उन्होंने लिखा, ” नमस्कार । मेरी भांजी पद्मिनी कोल्हापुरी एक बहुत अच्छी कलाकार है । अब वो पानीपत फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं । मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं । साथ ही आशुतोष और उनकी टीम को शुभकामनाएं देती हूं।


 

इस ट्वीट के साथ लता ने पद्मिनी का लुक भी शेयर किया । असल में पद्मिनी लगभग छह साल बाद के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं । फिल्म ‘प्रेम रोग’ से लेकर ‘वो सात दिन’ और ‘विधाता’ तक सभी फिल्मों में पद्मिनी के काम को सराहा गया है।

उन्हें आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में देखा गया था। फिल्म ‘पानीपत’ की बात करें तो इसे डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है । इस फिल्म में 1761 में हुई पानीपत की लड़ाई को दिखाया जाएगा । अर्जुन कपूर इस फिल्म में मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं ।


 

इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । अर्जुन ने हाल ही में फिल्म से ‘शमशेर बहादुर’ और ‘शूजा-उद-दौला’ के पोस्टर शेयर किए थे । शमशेर बहादुर के किरदार में साहिल सलाथिया दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म से जीनत अमान भी लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में उनका किरदार ‘सकीना बेगम’ का होगा।

https://www.youtube.com/watch?v=jxxJ5Y-EbO8&t=20s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com