Breaking News
Home / ताजा खबर / तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी कानूनी पचड़े में फंस गए हैं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी कानूनी पचड़े में फंस गए हैं

मुंबई पुलिस ने शो के एक कलाकार की शिकायत के आधार पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
(यह भी पढ़ें: तारक मेहता की मोनिका भदौरिया ने असित मोदी को दुर्व्यवहार के लिए कहा: ‘कुट्टे जैसा ट्रीट करते हैं’ (एक्सक्लूसिव))
भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 509 (महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

अभिनेता की टिप्पणी
अभिनेता ने पिछले महीने निर्माता असित कुमार मोदी और चालक दल के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। ईटाइम्स से बात करते हुए, अभिनेता ने अब कहा है, “उसने मुझ पर शो के अन्य सदस्यों के साथ नशे की हालत में लड़ने का आरोप लगाया है। मैं उन झगड़ों में लिप्त हो जाता था जो नियंत्रण से बाहर हो जाते थे और यह ज्यादातर बाहरी शूटिंग पर होता था। उन्होंने मुझ पर कलाकारों और चालक दल के पुरुष सदस्यों के साथ अनुचित तरीके से व्यवहार करने का भी आरोप लगाया, जिससे सेट पर शत्रुतापूर्ण माहौल पैदा हो गया … आरोप असत्य हैं और उन्होंने इतना समय लिया कि मुझे लगता है कि मेरे खिलाफ चीजें गढ़ी जा रही हैं। उन्होंने अपनी कमेटी आईसीसी को जवाब दिया है और कलेक्टर, डीसीपी और सीनियर इंस्पेक्टर (पवई) को पत्र भेजा है. मैं अदालत में सब कुछ साबित कर दूंगा क्योंकि मेरे पास सभी सबूतों की रिकॉर्डिंग है। मैं पुलिस से सुनने का इंतजार कर रहा हूं लेकिन इस मामले में अभी तक कोई हलचल नहीं हुई है।”

About Swati Dutta

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com