Breaking News
Home / ताजा खबर / त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने भाजपा को लंबे समय तक सत्ता में बनाए रखने के लिए ‘लोगों से जुड़ने’ पर जोर दिया

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने भाजपा को लंबे समय तक सत्ता में बनाए रखने के लिए ‘लोगों से जुड़ने’ पर जोर दिया

भाजपा 2018 में पहली बार राज्य में सत्ता में आई और बिप्लब कुमार देब मुख्यमंत्री बने। देब, वर्तमान में राज्यसभा सांसद हैं, उनकी जगह पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले माणिक साहा ने ले ली थी
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कई वर्षों तक सत्ता में रहने वाली है और उन्होंने पार्टी सदस्यों से लोगों से जुड़ने और जरूरत के समय उनके साथ खड़े रहने को कहा।
“हम कुछ महीने पहले दूसरे कार्यकाल के लिए सत्ता में आए। हमारा लक्ष्य अपनी भाजपा सरकार को यहां कई वर्षों तक सत्ता में बनाए रखना है और यह तभी संभव होगा जब हम लोगों से जुड़ेंगे और उनके साथ अच्छे संबंध बनाए रखेंगे, ”साहा ने श्यामाप्रसाद मुखर्जी के 70वें बलिदान दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा। शुक्रवार को अगरतला में बीजेपी मुख्यालय।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के हर कदम पर लोगों की नजर रहती है. “यह गलत होगा अगर हम उन्हें (लोगों को) मूर्ख समझते हैं और वे कुछ भी नहीं समझते हैं। वे सब कुछ समझते हैं,” उन्होंने कहा कि कार्रवाई में कार्यान्वयन के बिना केवल बड़े भाषणों से अस्थायी लाभ मिलेगा।

भाजपा 2018 में पहली बार राज्य में सत्ता में आई और बिप्लब कुमार देब मुख्यमंत्री बने। देब, वर्तमान में राज्यसभा सांसद हैं, उनकी जगह पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले माणिक साहा ने ले ली थी। पार्टी को 2018 में 43.59% वोट शेयर मिला था जबकि 2023 में यह घटकर 38.97% वोट शेयर रह गया।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com