Breaking News
Home / ताजा खबर / शोएब इब्राहिम का कहना है कि नवजात बेटा इनक्यूबेटर में है, प्रशंसकों से प्रार्थना करने का अनुरोध किया, दीपिका कक्कड़ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी

शोएब इब्राहिम का कहना है कि नवजात बेटा इनक्यूबेटर में है, प्रशंसकों से प्रार्थना करने का अनुरोध किया, दीपिका कक्कड़ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को 21 जून को एक बच्चे का जन्म हुआ। उन्होंने 2018 में शादी की और इस साल जनवरी में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।
शोएब इब्राहिम ने अपने बेटे के बारे में बात की है, जिसका उन्होंने और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में स्वागत किया है। शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए शोएब ने कहा कि डॉक्टरों ने बच्चे को इनक्यूबेटर में रखा है। उन्होंने अपने प्रशंसकों, अनुयायियों के साथ-साथ मीडियाकर्मियों से भी नवजात शिशु के लिए प्रार्थना करने को कहा। (यह भी पढ़ें | दीपिका कक्कड़ ने बच्चे को जन्म दिया, शोएब इब्राहिम ने उनकी ‘समय से पहले डिलीवरी’ के बारे में बात की)
शोएब ने अपने बेटे के बारे में बात की
इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, शोएब ने कहा, “एक चीज़ और है आप सबको पता है कि ऊपर वाले के करम से, मैं और दीपिका के मॉम डैड, ऊपर वाले ने हमें एक बेटे से आशीर्वाद दिया है। इसे ज़्यादा करें।” मैं और कुछ बात नहीं कर पाऊंगा। आप सभी को पता है कि अभी क्या स्थिति है (आप सभी जानते हैं कि भगवान ने हमें एक बेटे का आशीर्वाद दिया है, मैं और दीपिका पिता और मां बन गए हैं। मैं इससे ज्यादा बात नहीं कर पाऊंगा) इसके बारे में। आप सभी जानते हैं कि वर्तमान स्थिति क्या है)।”

उन्होंने यह भी कहा, “थोड़ा सा प्रीमैच्योर है तो वो इनक्यूबेटर में है। बस मैं सिर्फ यहीं चाहूंगा कि आप सब मिलके प्रार्थना करें कि वो जल्दी से ठीक हो। वो ठीक होगा तो हम सब मिलके बात करेंगे। आप सबसे दुआ की जरूरत है।” दुवा किजिए (वह थोड़ा समय से पहले है इसलिए वह इनक्यूबेटर है। मैं चाहता हूं कि आप सभी उसके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें। जब वह ठीक हो जाएगा तो हम बात करेंगे। मैं आप सभी से प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं, कृपया करें)।”

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com