Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में 2 साल तक बिना पैसे चुकाए रहने के आरोप में शख्स को बुक किया गया है

दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में 2 साल तक बिना पैसे चुकाए रहने के आरोप में शख्स को बुक किया गया है

होटल प्रबंधन को शक है कि होटल के एक कर्मचारी ने व्यक्ति को समय से अधिक समय तक रहने देने के लिए उससे कुछ नकद राशि प्राप्त की होगी।
यहां के एक पांच सितारा होटल ने आरोप लगाया है कि उसके एक मेहमान ने होटल के कुछ कर्मचारियों के साथ सांठगांठ की और बिना कोई भुगतान किए लगभग दो साल तक रुके रहने से उसे 58 लाख रुपये का नुकसान हुआ।
इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी के होटल रोजेट हाउस ने IGI एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है.

रोजेट का संचालन करने वाली बर्ड एयरपोर्ट्स होटल प्राइवेट लिमिटेड के अधिकृत प्रतिनिधि विनोद मल्होत्रा ​​द्वारा हाल ही में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, अतिथि अंकुश दत्ता 603 दिनों तक रुके थे, जिसकी कीमत 58 लाख रुपये थी, लेकिन बिना एक पैसा चुकाए चेक आउट किया गया।

प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि होटल के फ्रंट ऑफिस विभाग के प्रमुख प्रेम प्रकाश, जिन्हें कमरे की दरें तय करने के लिए अधिकृत किया गया था और सभी मेहमानों के बकाये को ट्रैक करने के लिए होटल कंप्यूटर सिस्टम तक उनकी पहुंच थी, ने होटल के मानदंडों का उल्लंघन करते हुए दत्ता को लंबे समय तक रहने की अनुमति दी।

होटल प्रबंधन को संदेह है कि प्रकाश ने अपने इन-हाउस सॉफ़्टवेयर सिस्टम में हेरफेर करके दत्ता से कुछ नकद राशि प्राप्त की होगी, जो मेहमानों और उनके खातों के रहने / आने की निगरानी करता है।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com