Breaking News
Home / दिल्ली - एनसीआर / पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत, अपनी बात को रखेंगी कोर्ट में

पत्रकार प्रिया रमानी को मिली जमानत, अपनी बात को रखेंगी कोर्ट में

दिल्ली की एक अदालत ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री एम.जे अकबर द्वारा दायर मानहानि के मामले में सोमवार को पत्रकार प्रिया रमानी को जमानत दे दी है। #मी टू के दौरान रमानी ने अकबर के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस पर अकबर ने उनके खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था, जिसमें रमानी को बतौर आरोपी समन किया गया था। जिसके बाद एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने रमानी को तलब किया था। पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रमानी ने कहा, ‘अगली तारीख दस अप्रैल की है। उस दिन मेरे खिलाफ चार्ज लगाया जाएगा। इसके बाद मुझे मौका मिलेगा कि मै अपनी बात कोर्ट के सामने रख सकूं। मेरा सच मेरा बचाव करेगा।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

#metoo लपेटे में आए एमजे अकबर को विदेश राज्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। उनके उपर करीब दो दर्जन महिलाओं ने #metoo के तहत आरोप लगाए थे। अकबर पर पहला आरोप वरिष्ठ पत्रकार प्रिया रमानी ने लगाया था। जिसमें उन्होंने एक होटल के कमरे में इंटरव्यू के दौरान की अपनी कहानी बताई थी। रमानी के आरोपों के बाद अकबर के खिलाफ आरोपों की बाढ़ आ गई थी। एक के बाद एक कई महिलाओं ने अकबर पर आरोप लगाए।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

जिसके बाद अकबर ने सभी आरोपों को निराधर और गलत बताया था । अकबर का कहना था की रमानी उन पर झूठे आरोप लगा रही है। ऐसा करके रमानी उनको बदनाम करना चाहती है।  याचिका के मुताबिक आरोपी ने उनके खिलाफ अखबार, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया में उनके खिलाफ लिखा जिससे उन्हें भारी धक्का लगा है. उन्होंने कहा कि इस महिला पत्रकार ने इस तरह के आरोप लगाकर, ट्वीट करके और आर्टिकल पब्लिश कराकर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुचाया है. ये आरोप झूठे मानहानि करने वाले और बदनीयती से लगाये गए हैं. अकबर ने याचिका में यह भी कहा है कि ये सब एजेंडा से प्रेरित है।

यह भी देखें

https://www.youtube.com/watch?v=LyKHQ-nt_c4

About Jyoti

Check Also

जानिए लोकसभा चुनाव की तारीखों का कब होगा ऐलान और आचार संहिता कब से होगी लागू?

Lok Sabha Elections 2024: ना सिर्फ उम्मीदवारों को बल्कि देश की जनता को भी इस …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com