Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / फोटोग्राफर पर क्यों भड़के ऋषि कपूर बोले उनके बिना हम नहीं ओर हमारे बिना ये नहीं

फोटोग्राफर पर क्यों भड़के ऋषि कपूर बोले उनके बिना हम नहीं ओर हमारे बिना ये नहीं

सेंट्रल डेस्क: प्राची जैन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को बहुत बार फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए देखा गया है। एक बार फिर से वह फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए दिखाई दिए हैं। ऋषि कपूर ने फोटोग्राफर्स की भीड़ से परेशान होकर सभी पर गुस्सा निकाला। हालांकि थोड़ी ही देर बाद वह अपने गुस्से को काबू में करते हुए फिर प्यार से भी निवेदन भी करते हैं। ऋषि कपूर का गुस्से से भरा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, ऋषि कपूर अपने घर के बाहर खड़े होते हैं तभी कई सारे फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर क्लिक कर रहे होते हैं। इस दौरान ऋषि उनपर गुस्सा करते हुए कहते हैं कि शोर मत मचाओ। वह गुस्से में ये बात दोहराते रहते हैं। ऋषि कपूर ने कहा-‘हमें भी अपनी इज्जत रखनी है आसपास लोग रहते हैं वो क्या कहेंगे फिल्म वाले लोग इतना धमाल मचाते हैं। तस्वीर लो जो करना है करो, लेकिन शोर मत मचाओ। आपको हर दफा मैं देख रहा हूं आप लोग बोलते हैं सर इधर देखो, उधर देखो.. कृपया ऐसा मत करिए’।

इस बीच एक फोटोग्राफर ऋषि कपूर से उनके सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत करता है। इस पर ऋषि कपूर हंसते हुए कहते हैं ‘ये सब हमारे दोस्त हैं इनके बगैर हम नहीं जी सकते और हमारे बगैर ये नहीं जी सकते’। इसके बाद ऋषि अपनी पत्नी नीतू कपूर को घर से बाहर बुलाते हैं और कार में बैठकर निकल जाते हैं। लेकिन गाड़ी में बैठते-बैठते भी वो फोटोग्राफर्स को कुछ सुना देते हैं। ऋषि कपूर का ये वीडियो Viral Bhayani ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ऋषि कपूर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले महीने ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर भारत लौटे हैं। कैंसर की जंग जीतने के बाद ऋषि कपूर को बीते दिनों पहली बार कैमरे के सामने आए। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है। ये तस्वीरें जाने माने फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने खीचीं।

अविनाश गोवारिकर ने उनकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ऋषि कपूर बड़ी सी मुस्कान बिखेरते दिखाई दे रहे हैं। अविनाश ने कैप्शन में लिखा, ‘पोस्ट पैकअप शॉट विद द लेजेंड ऋषि कपूर। एक छोटे से ब्रेक के बाद वह एक्शन में वापस आए हैं। शब्दों में बयान नहीं कर सकता कि चिंटूजी को लेंस के जरिए देखकर कैसा लगा।’

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com